वीआईपी आगमन वाले गेट पर हुई भव्य सजावट

वीआईपी आगमन वाले गेट पर हुई भव्य सजावट

प्रधानमंत्री अयोध्या में रोड शो से पहले श्री रामजन्मभूमि मन्दिर में रामलला का करेंगे दर्शन

अयोध्या। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को श्री राम जन्मभूमि मन्दिर में रामलला का दर्शन-पूजन करेंगे। उसके बाद श्री जन्मभूमि पथ पर सुग्रीव किला से रोड शो शुरू करेंगे। परिसर स्थित वीआईपी गेट (प्रवेश बैरियर11) के मार्ग को फूलों से भव्य रूप से सजाया गया है। प्रधानमंत्री मोदी महर्षि बाल्मीकि एयरपोर्ट से सीधे रामजन्मभूमि परिसर भगवान के दर्शन पूजन के लिए पहुंचेंगे।श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने बताया कि मंदिर में दर्शन-पूजन को लेकर विशेष इंतजाम किए गए हैं। मन्दिर में प्रधानमंत्री रामलला के दरबार में 15 मिनट तक रहेंगे। प्रशासन ने प्रधानमंत्री के रोड शो को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक प्रबन्ध किए हैं। पूरे क्षेत्र में भारी संख्या में अधिकारियों को तैनाती की गई है।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी लल्लू सिंह के लिए जनता से समर्थन मागेंगे। प्रधानमंत्री एमआई-17 हेलीकॉप्टर से चलकर 6:40 बजे बाल्मीकि अयोध्या एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से शाम 6:45 बजे सड़क मार्ग से चलकर 7 बजे राम जन्मभूमि मन्दिर पहुंचेंगे। शाम 7 से 7:15 बजे तक रामलला के दरबार में रहेंगे। यहां पर दर्शन-पूजन करने के बाद शाम 7:15 बजे से राम जन्मभूमि पथ पर सुग्रीव किला से रोड शो शुरू करेंगे। यहां से हनुमानगढ़ी चौराहा, पोस्ट ऑफिस चौराहा , तुलसी उद्यान होते हुए नयाघाट लता मंगेशकर चौक तक दो किमी की दूरी एक घंटे में पहुचेंगे।प्रधानमंत्री लता चौक पर रोड शो खत्म करने के बाद रात 8:20 बजे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे। यहां से रात 8:40 बजे भारतीय वायुसेना के एयरक्राॅफ्ट से ओड़ीसा के भुवनेश्वर के लिए रवाना हो जाएंगे।

Tags: Ayodhya

About The Author

Latest News

कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी
कौशाम्बी । जिले के चरवा नगर पंचायत में कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत जीत की खुशी में...
सर्वोच्च न्यायालय के गुजारा भत्ता फैसले का मुस्लिम महिलाओं ने किया स्वागत
महिला थाना द्वारा 04 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
सुदिती ग्लोबल एकेडमी में शिक्षक, शिक्षिकाओं की कार्यशाला
कांवड़ यात्राओं के मद्देनज़र पुलिस -प्रशासन हुआ सजग
आयकर बाध्यताओं को लेकर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
INDIA गठबंधन को मिली प्रचंड जीत देश की जनता की जीत और भाजपा के मुंह पर करारा तमाचा : कांग्रेस