मोदी की गारंटी ने लोगों के जीवन में परिवर्तन लाने का किया काम : योगी

मोदी की गारंटी ने लोगों के जीवन में परिवर्तन लाने का किया काम : योगी

बरेली। मंगलवार को प्रबुद्ध सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विकसित भारत और विकसित बरेली के लिए पीएम मोदी का होना जरूरी है। उन्होंने जनता से तीसरे चरण में बरेली में भाजपा के उम्मीदवारों पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने यह भी कहा सभी के लिए मतदान करना जरूरी है। उन्होंने खुले मंच से जनता से सवाल करते हुए कहा कि क्या आपने बरेली और लोकसभा सीट से प्रत्याशी छत्रपाल और धर्मेंद्र कश्यप को आशीर्वाद दिया। सीएम योगी ने कहा सभी कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्रों एवं घरों में मोदी के प्रतिनिधि के रूप में पहुंचे और भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगे। सीएम योगी ने अपने शुरुआती संबोधन में यह भी कहा कि दोनों भाजपा प्रत्याशियों को संतोष गंगवार का आशीर्वाद मिला हुआ है।
 
सीएम योगी ने यह भी कहा कि वर्ष 2024 का चुनाव पीएम मोदी के प्रति आभार व्यक्त करने का चुनाव है। उन्होने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ फॅमिली फर्स्ट वाले लोग है जिन्होंने देश को दंगे से प्रभावित किया तो दूसरी ओर नेशन फर्स्ट वाले लोग जिनके लिए देश पहले है। एक तरफ भ्रष्टाचार करने वाले लोग है तो दूसरी तरह भ्रष्टाचार को सहने वाले लोग नहीं है। एक तरफ स्वार्थी लोगों परिवार है तो दूसरी ओर 140 करोड़ लोगों का मोदी जी का परिवार है। मोदी जी की गारंटी ने लोगों के जीवन में परिवर्तन लाने का काम किया है। पीएम मोदी की गारंटी की बात से सभी आशान्वित है। उन्होंने यह भी कहा कि पीएम की गारंटी के रूप में पीएम आवास योजना , उज्ज्वला योजना ,आयुष्मान ,फ्री राशन से करोड़ों लोग लाभान्वित हुए है।
 
इस दौरान सांसद संतोष गंगवार, , कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह, वन एवं पर्यावरण मंत्री डॉ अरुण कुमार आंवला लोकसभा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप, बरेली लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार, एमएलसी संतोष सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल, कैंट विधायक संजीव अग्रवाल, डॉ डीसी वर्मा, प्रोफेसर श्याम बिहारी लाल, डॉक्टर एमपी आर्य, लोकसभा प्रवासी पूर्व विधायक शिव सिंह, लोकसभा प्रभारी राकेश गुप्त, लोकसभा संयोजक राजकुमार शर्मा, डॉक्टर केएम अरोड़ा, जिला प्रभारी देवेंद्र सिंह, जिला अध्यक्ष पवन शर्मा, महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना, पूर्व विधायक बहोरन लाल मौर्य, अनिल कुमार एडवोकेट, डॉक्टर सीपीएस चौहान, मीडिया प्रभारी बंटी ठाकुर, अंकित महेश्वरी, देवेंद्र जोशी, डॉक्टर विमल भारद्वाज, डॉक्टर प्रमेंद्र महेश्वरी, डॉ विनोद पागरानी, डॉ अशोक अग्रवाल, योगेश पटेल, विष्णु शर्मा, नवीन अग्रवाल, विशाल मल्होत्रा, इंजीनियर ए के सिंह, सुदेश अग्रवाल, एवं समस्त प्रबुद्ध जन सम्मेलन में मौजूद रहे।
 
 
Tags: Bareilly

About The Author

Latest News

नेपाल के सहकारी घोटाला में गृहमंत्री के व्यापारिक पार्टनर सहित 27 के खिलाफ मुकदमा नेपाल के सहकारी घोटाला में गृहमंत्री के व्यापारिक पार्टनर सहित 27 के खिलाफ मुकदमा
काठमांडू। नेपाल के चर्चित सहकारी घोटाला में गृहमंत्री रवि लामिछाने की भूमिका की जांच की मांग के बीच उनके व्यापारिक...
नेपाल के पश्चिम प्रांत में मुख्यमंत्री पद पर एक दल के दो विधायकों ने दावा पेश किया
ऑस्ट्रेलिया में अपनों के खोने के गम में डूबे लोग
इज़राइल पर ईरान के हमले की जी-7 देशों ने की निंदा, संयम रखने का किया आह्वान
उमेश कुमार को झटका, पंकज सिंघल फिर कांग्रेस में शामिल
सपा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन 
विजय संकल्प रैली में दहाड़ें योगी आदित्यनाथ, रैली में योगी योगी के गूंजे नारे