ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचला, पिता की मौत

ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचला, पिता की मौत


बदायूं। जिले के उझानी कोतवाली इलाके के मथुरा बरेली हाईवे पर सोमवार की रात एक ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मार दी। हादसे में पिता की मौत हो गई। जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल बेटे का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।उझानी कोतवाली के गांव उल्हेतापुर के रहने वाले शिव सिंह अपने बेटे तेजपाल के साथ सोमवार की रात बाइक से बदायूं से अपने घर वापस लौट रहे थे।

इसी दौरान मथुरा बरेली हाईवे स्थित उझानी कोतवाली के गल्ला मंडी के पास तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया है,जिसकी तलाश भी जारी है। ट्रक की टक्कर से शिव सिंह और उनका बेटा तेजपाल घायल हो गए।हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची उझानी कोतवाली पुलिस ने घायल पिता पुत्र को 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचवाया। जहां डॉक्टर ने शिव सिंह को मृत घोषित कर दिया।

जबकि बेटे तेजपाल का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस ने शिव सिंह के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और परिजनों को सूचना दे दी है। मंगलवार को पंचनामा की कार्रवाई के बाद शिव सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।इस मामले में उझानी कोतवाली पुलिस का कहना है कि जिस ट्रक से हादसा हुआ है उसकी तलाश जारी है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags: Badaun

About The Author

Latest News

 शराब से लदी दो चार पहिया वाहन सहित पांच तस्कर गिरफ्तार, पांच मोबाइल भी जब्त शराब से लदी दो चार पहिया वाहन सहित पांच तस्कर गिरफ्तार, पांच मोबाइल भी जब्त
अररिया )। नरपतगंज प्रखंड के भारत नेपाल सीमा से सटे एसएसबी 56 वीं बटालियन के घूरना बीओपी के जवान एवं...
पलटू चाचा की नियत से बिहार में विकास का बेड़ा गर्क:तेजस्वी
सांसद ने पूर्व पार्षद मनोज ठाकुर के परिजनों से की मुलाकात,व्यक्तिगत मदद का दिलाया भरोसा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा शिलान्यास ::सौम्या माथुर
सेब की फसल के लिए वरदान है बर्फबारी : मौसम वैज्ञानिक
उप्र में पछुआ हवाएं सर्दी को रखेंगी बरकरार, गिरेगा पारा
अयोध्या में बनारस की पूड़ी कचौड़ी और जलेबी का स्वाद चख सकेंगे रामभक्त, चलेगा भंडारा