विक्की कौशल ने माना- 'रमन राघव 2.0' में थी सबसे खराब परफॉर्मेंस

विक्की कौशल ने माना- 'रमन राघव 2.0' में थी सबसे खराब परफॉर्मेंस

फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित फिल्म ‘सैम बहादुर’ एक दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म के मौके पर अभिनेता विक्की कौशल और फिल्म की निर्माता मेघना गुलजार एक इवेंट में नजर आए। एक इंटरव्यू के दौरान विक्की ने अपने अब तक के सबसे खराब काम और फिल्म पर टिप्पणी की। इस इंटरव्यू के दौरान विक्की ने खुद माना कि अनुराग कश्यप की ‘रमन राघव 2.0’ में उनकी सबसे खराब परफॉर्मेंस है।

विक्की ने कहा, “फिल्म बहुत गंभीर और डार्क थी। मेरी मां इस बात से बहुत खुश थीं कि मैं इसमें एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहा हूं, लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि एक पुलिस अधिकारी कैसा होता है। ईमानदारी से कहूं तो मुझे अब भी लगता है कि यह मेरा अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन था। जब मैंने वह भूमिका निभाई थी तब मैं बहुत छोटा था और इसलिए मुझे दुनिया के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी। आज भी अगर मुझे दोबारा मौका मिले तो मैं उस भूमिका को अलग और बेहतर तरीके से निभाऊंगा।”

मसान जैसी फिल्म से डेब्यू करने वाली विक्की ने अलग-अलग फिल्मों में काम किया है। ‘रमन राघव 2.0’ ने विक्की को असली पहचान दिलाई। विक्की कौशल ‘राज़ी’ के बाद दूसरी बार मेघना गुलज़ार के साथ काम कर रहे हैं । इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी दिन रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ भी रिलीज होगी तो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिस्पर्धा देखने को मिलेगी। ‘सैम बहादुर’ में विक्की कौशल के साथ-साथ सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, नीरज काबी, गोविंद नामदेव, मुहम्मद जीशान अयूब भी अहम भूमिकाओं में हैं।

Tags:

About The Author

Latest News