अगस्त्य नंदा के साथ सुहाना का रोमांटिक डांस, वीडियो वायरल

अगस्त्य नंदा के साथ सुहाना का रोमांटिक डांस, वीडियो वायरल

जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म ''द आर्चीज़'' से कई नए कलाकार बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और श्रीदेवी की दूसरी बेटी खुशी कपूर फिल्म ''द आर्चीज'' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म का प्रमोशन जोरदार तरीके से शुरू हो गया है। हाल ही में फिल्म ''द आर्चीज़'' का एक इवेंट मुंबई में आयोजित किया गया। इस बीच सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया है। शाहरुख की बेटी के डांस ने सबका ध्यान खींचा है।

फिल्म ''द आर्चीज'' के मुंबई इवेंट में सुहाना खान ने शॉर्ट फ्रॉक पहनी थी, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही थीं। इस बार उन्होंने ग्रुप डांस किया और अगस्त्य नंदा के साथ रोमांटिक डांस करती नजर आईं। सुहाना के डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए जा रहे हैं। सुहाना और अगस्त्य का रोमांटिक डांस उनकी केमिस्ट्री को दर्शाता है। फिलहाल ऐसी अफवाहें हैं कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

इस बीच फिल्म ''द आर्चीज़'' में सुहाना, अगस्त्य, ख़ुशी के अलावा नवोदित कलाकार डॉट, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा और युवराज मेंडा भी नज़र आएंगे। यह फिल्म 7 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म की कहानी 60 के दशक के प्यार, दोस्ती और गम पर आधारित है। फिल्म की पूरी कहानी मशहूर अमेरिकी कॉमिक ''द आर्चीज़'' पर आधारित है। निर्देशक जोया अख्तर ने कॉमिक बुक के किरदारों को भारतीय लुक देने की कोशिश की है।

Tags:

About The Author

Latest News

जल संचय, संरक्षण, संवर्धन, एवं सफाई अभियान है नमामि गंगे : कृष्ण दीक्षित जल संचय, संरक्षण, संवर्धन, एवं सफाई अभियान है नमामि गंगे : कृष्ण दीक्षित
नमामि गंगे विभाग भाजपा की पश्चिम उत्तर प्रदेश की क्षेत्रीय बैठक गाजियाबाद में भाजपा कार्यालय नेहरू नगर पर सम्पन्न हुई...
नीरज सिंह के सीएमएसएमई के चेयरमैन बनने पर व्यापारियों में खुशी की लहर : संजीव गुप्ता
कच्चा तेल 84 डॉलर प्रति बैरल के करीब, पेट्रोल-डीजल की कीमत स्थिर
आज बढ़त के साथ खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स 81 अंक उछला
मणिपुर पुलिस ने 170 लोगों को लिया हिरासत में
आईपीएस का तबादला, पियूष पांडेय बने रांची के ग्रामीण एसपी
हिमाचल प्रदेश में स्पीकर ने कांग्रेस के छह विधायकों को दल-बदल विरोधी कानून के तहत अयोग्य घोषित किया