हग डे दिन बन जाएगा खास

 हग डे दिन बन जाएगा खास

हग डे:आज 12 फरवरी है यानि की  'हग डे' इस दिन हर कोई अपने चाहने वाले को जादू की झप्पी देकर उसको प्यार का अहसास करवाते हैं. एक दूसरे से गले मिलते ही वो लम्हा बेहद ही खास बन जाता है. पार्टनर को किसी खास अंदाज में विश करने के लिए आप कुछ शायरी को उनके लिए बोल सकते हैं.अगर आप इस दिन को बेहद ही खास तरीके से मनाना चाहते हैं, तो आप अपने पाटर्नर को हग करते समय कुछ प्यार भरी शायरियां सुना सकते हैं, जिससे उनके मन में आपके लिए प्यार ही प्यार भर जाएगा. 

एक बार तो मुझे अपने सीने से लगा लो, अपने दिल के भी सारे अरमानों को सजा लो, कब से है तड़प तुझे अपना बनाने की, आज तो मौका है तुम्हें अपने पास बुला ले.....

दिन को खास 
इस दिन को खास बनाने के लिए अगर आप कुछ और अच्छा करना चाहते हैं तो आप शायरी के साथ-साथ उनके पसंद की कुछ चीजें भी आप उनको दे सकते हैं. दिन को खास बनाने के लिए आपके लिए पेश है दूसरी प्यार भरी शायरी.

लग जा गले के फिर ये हसीन रात हो न हो शायद फिर इस जनम मुलाकात हो ना हो.

गले लगाने से काफी सारे फायदे
आपको बता दें अपने पाटर्नर को गले लगाने से काफी सारे फायदे भी होते हैं. एक दुसरे को गले लगाने से आपका सारा तनाव कम हो जाता है. गले लगाने से मूड भी काफी अच्छा हो जाता है. आपके लिए पेश है तीसरी शायरी जो आपको अपने साथी से जरूर कहनी चाहिए.

सुना है हग डे पर, अपने अपनों को प्यार से गले मिलकर, उनका हाल पूछा करते हैं, आप ही बताइए आप कब आ रहे हैं, हमारा हालऔर खैरियत पूछने.

प्यार भरी शायरी
आज का दिन ही खुशी का दिन है इस दिन अपने पाटर्नर को झप्पी देने का एक अलग की एहसास होता है. गले मिलने से  ब्लड का सर्कुलेशन भी बेहतर बनता है. आपके लिए एक और प्यार से भरी शायरी जिसको आप अपने पाटर्नर को सुनाकर उनका दिल जीत सकते हैं.

एक ही तमन्ना है, एक ही आरजूहै, बांहों की पनाह में तेरे, सारी जिंदगी गुजर जाए. 
हैप्पी हॉर्मोन्स रिलीज 
जिंदगी के खास इंसान को गले लगाने से मन में बहुत ही शांति मिलती है. अपने पाटर्नर को प्यार से गले लगाने से  हैप्पी हॉर्मोन्स रिलीज हो जाते हैं. आप अपने चाहने वाले को एक और शायरी से खुश कर सकते हैं.

बांहों मे चले आओ सनम, हमसे सनम क्या पर्दा, यह आज का नहीं मिलन, यह संग है उम्र भर का.

 

Tags: hag dey

About The Author

Related Posts

Latest News