मुख्यमंत्री साय का राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर तंज

कहा कई लोग पार्टी छोड़ रहे हैं, उनके साथ न्याय हो जाए

मुख्यमंत्री साय का राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर तंज

रायपुर। राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने तंज कसते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा किए, कितना असर हुआ आपके सामने है। अब न्याय यात्रा निकले हैं। उनके कई लोग पार्टी छोड़ रहे हैं। उनके साथ न्याय हो जाए। दिल्ली से वापस लौटने के बाद गुरुवार को रायपुर के स्वामी विवेकानंद विमान तल पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने यह बात कही है। वहीं न्याय यात्रा प्रवेश को लेकर भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने कहा कि राहुल गांधी आ रहे है तो उनको छत्तीसगढ़ के जनता से माफी मांगनी चाहिए। गरीब जनता को ठगने का काम किया है।आदिवासियों से माफी मांगनी चाहिए। अपने दिल्ली दौरे के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री साय ने कहा कि दिल्ली में देश के गृहमंत्री से, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाक़ात हुई। प्रदेश में मोदी की गारंटी के लिए जो काम कर रहे हैं, उसकी जानकारी दी है।चुनाव के संबंध में यहां बातचीत होगी. ओम माथुर और नितिन नबीन आए हैं। चुनाव की तैयारी तेजी से कर रहे।

वहीं लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर नितिन नबीन ने कहा, भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता दिन रात काम करते हैं। चुनाव के लिए संगठन और लोकसभा स्तर पर बैठक हो रही है। हम लोग समीक्षा कर रहे हैं कि लोकसभा में क्या स्थितियां है और किस तरह से और बेहतर किया जा सकता है। विधायकों को लोकसभा लड़ाने की भी तैयारी पर उन्होंने कहा, थोड़ा इंतजार करिए।कांग्रेस में सद्भावना नजर आ रही है। वह एक दूसरों को चुनाव लड़ने के लिए कह रहे हैं। मैं कहूंगा कि आज कांग्रेस अपने उम्मीदवारों को उतारने के लिए हिम्मत नहीं जुटा पा रही है और उस कसौटी पर अपने आपको कसने के लिए तैयार नहीं है तो आप समझ सकते हैं, कितना न्याय हो पाएगा।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

अवकाश अवधि में ड्यूटी करने कर्मचारियों को उपार्जित अवकाश दे सरकार-संजय द्विवेदी अवकाश अवधि में ड्यूटी करने कर्मचारियों को उपार्जित अवकाश दे सरकार-संजय द्विवेदी
संत कबीर नगर ,उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश मंत्री संजय द्विवेदी ने मुख्य चुनाव आयुक्त को लिखकर अवकाश...
पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, तीन गिरफ्तार
विद्युत कटौती से परेशान लोग सड़क पर उतरे, विभाग ने संभाला
मुख्यमंत्री योगी ने विनायक दामोदर सावरकर को श्रद्धांजलि दी
पत्रकारिता में निष्पक्षता के साथ पारदर्शिता होनी चाहिए : महेन्द्रनाथ
दिल्ली से यूपी में आकर चेन स्नेचिंग करने वाला शातिर लुटेरा पुलिस मुठभेड़ में घायल
कुएं में गिरे युवक की मौत, कार्रवाई में जुटी पुलिस