उज्जैन में डबल मर्डर से सनसनी, लूट के बाद भाजपा कार्यकर्ता और पत्नी की हत्या

  उज्जैन में डबल मर्डर से सनसनी, लूट के बाद भाजपा कार्यकर्ता और पत्नी की हत्या

 

उज्जैन । उज्जैन के नरवर थाना क्षेत्र में दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया है। यहां अज्ञात बदमाशों ने लूट के बाद भाजपा नेता व पूर्व मंडल अध्यक्ष रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी की हत्या कर दी। शनिवार सुबह सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद है। इस हत्याकांड के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

घटना उज्जैन के देवास रोड स्थित पिपलोदा गांव की है। यहां रहने वाले पूर्व सरपंच और भाजपा नेता रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी मुन्नीबाई शुक्रवार रात घर में थे। अचानक लूट की नीयत से कुछ लोग घर में घुसे और उन्होंने रामनिवास और उसकी पत्नी की धारदार हथियारों से हत्या कर दी। घटनाक्रम की जानकारी शनिवार सुबह जैसे ही नरवर थाना प्रभारी मुकेश जारदार को लगी तो उन्होंने तुरंत इस घटना से वरिष्ठ अधिकारियों का अवगत कराया। इसके बाद घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा और एफएसएल की टीम पहुंची जो की जांच करने में जुटी हुई थी।

लूट के बाद हत्या की आशंका

मौके पर पहुंची पुलिस को घर के अंदर का का सामना बिखरा पड़ा मिला। जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि घर में लूट की वारदात हुई है। वहीं घर के सीसीटीवी कैमरों को भी डैमेज किया गया है। मृतक रामनिवास कुमावत की दो संतान हैं लेकिन उनके साथ गांव में कोई नहीं रहता था। पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि यह हत्याकांड को अंजाम देने वाले लोगों को इसकी जानकारी थी कि दंपति घर में अकेले रहते हैं इसीलिए उन्हें आसानी से मार दिया गया। हत्याकांड की सूचना के बाद से भारी संख्या में गांव के लोग घर के बाहर मौजूद हैं।

जांच के लिए एसआईटी गठित

एसपी सचिन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा नेता और उनकी पत्नी की हत्या हुई है। शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि हत्या के लिए किस हथियार का उपयोग किया गया है। वहीं जांच के लिए एसआईटी गठित की जाएगी।
 

Tags:

About The Author

Latest News

खड़ंजा खोदने को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी सघर्ष में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मृत्यु खड़ंजा खोदने को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी सघर्ष में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मृत्यु
कौशाम्बी।  जिले के कौशाम्बी थाना क्षेत्र के बेरौचा गांव में दरवाजे के सामने लगे खड़ंजा खोदने को लेकर दो पक्षों...
गैर इरादतन हत्या के मामले में अभियुक्त व अभियुक्ता को किया गया गिरफ्तार
माल क्षेत्र में अवैध कच्ची शराब बरामद
बलरामपुर गार्डन में शुरू हुआ भव्य श्रीराम हनुमत महोत्सव
पीजीआई ने रूमैटिक हृदय रोग  उन्मूलन के लिए कसी कमर
डीएम की अध्यक्षता मे गेहू खरीद के संबंध में समीक्षा बैठक हुई आयोजित।
मां स्कंदमाता की गई आराधना