बसंतकुंज, जालंधर, रानीपुर, नोएडा, लखनऊ, बंगलूरू दक्षिण, नुमालीगढ़ और गुरुग्राम अंतिम आठ में

इंटर डीपीएस नेशनल बॉस्केटबाल टूर्नामेंट का शुभारम्भ

बसंतकुंज, जालंधर, रानीपुर, नोएडा, लखनऊ, बंगलूरू दक्षिण, नुमालीगढ़ और गुरुग्राम अंतिम आठ में

प्रयागराज। दिल्ली पब्लिक स्कूल की इंटर डीपीएस बालिका नेशनल बॉस्केटबाल टूर्नामेंट में वसंतकुंज, जालंधर, रानीपुर, नोएडा, लखनऊ, बंगलूरू दक्षिण, नुमालीगढ़ और गुरुग्राम ने अंकों के आधार पर अंतिम आठ में जगह बना ली है। दिल्ली पब्लिक स्कूल नैनी में शुक्रवार से शुरू हुई में लीग मैच में बेंगलुरु दक्षिण ने रानीपुर को 63-10, रांची ने गुरुग्राम को 40-39, जालंधर ने प्रयागराज को 23-6, नुमालीगढ़ ने जालंधर को 26-14, बेंगलुरु दक्षिण ने रोहिणी को 51-3, नोएडा ने रांची को 34-20, वसंत कुंज ने लखनऊ को 53-40, नुमालीगढ़ ने प्रयागराज को 27-11, जालंधर ने झकरी को 28-8, वसंतकुंज ने अहमदाबाद को 49-40, रानीपुर ने रोहिणी को 30-20, झकरी ने प्रयागराज को 12-10, गुरुग्राम ने नोएडा को 36-29 से हराया।

प्रतियोगिता का उद्घाटन मुख्य अतिथि डीसीपी, यमुनापार अभिनव त्यागी और विशिष्ट अतिथि सहायक पुलिस आयुक्त, झूंसी आस्था जायसवाल ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। प्रतिभागी सभी 13 टीमों ने अतिथियों के समक्ष मार्च पास्ट की प्रस्तुति की। विद्यालय की अध्यक्ष सोनू सिंह और प्राचार्या डॉ. सुजाता सिंह ने अतिथियों का अभिनंदन किया। स्कूल की छात्राओं ने गीत, नृत्य की सांस्कृतिक प्रस्तुति से वातावरण को रंगीन बना दिया।


Tags:

About The Author

Latest News

ऐप के रूप में डाउनलोड कर सकेंगे विक्रमादित्य वैदिक घड़ी ऐप के रूप में डाउनलोड कर सकेंगे विक्रमादित्य वैदिक घड़ी
उज्जैन। उज्जैन में जीवाजी वैधशाला परिसर में नवस्थापित विक्रमादित्य वैदिक घड़ी को देखने बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे है।...
अबू धाबी में कृषि और मत्स्य पालन पर सहमति के बिना डब्ल्यूटीओ वार्ता समाप्त
उज्जैन: ऐप के रूप में डाउनलोड कर सकेंगे विक्रमादित्य वैदिक घड़ी
राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज मुरैना जिले से करेगी मप्र में प्रवेश
झारखंड विधानसभा में सत्ता पक्ष और विपक्ष के विधायकों का हंगामा
जिला अस्पताल परिसर में सरकारी दवाएं कूड़े के ढेर पर पड़ी मिली
बागेश्वर धाम में 108 कुंडीय अति विष्णु महायज्ञ शुरू