एसीएमओ ने किया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण

निरक्षण में ऑक्सीजन प्लांट व सप्लाई दुरुस्त मिलने पर थपथपाई अधीक्षक की पीठ

एसीएमओ ने किया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण

शामली ।कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के ऑक्सीजन प्लांट का एसीएमओ नें पहुंचकर औचक निरीक्षण किया एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम को आवश्यक दिशा निर्देश दिए,ऑक्सीजन प्लांट सुचारू रूप से चालू मिलने पर एसीएमओ ने चिकित्सक प्रभारी की पीठ थपथपाई इस दौरान कई लोग मौजूद रहे। मौसम के बदलते मिजाज के साथ-साथ कई तरह की बीमारियों ने भी अपने पैर पसार रखे हैं, स्वास्थ्य विभाग लगातार बीमारियों के प्रति गंभीर नजर आ रहा है,और स्वास्थ्य विभाग की ओर से स्वास्थ सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए और मरीजों को सुविधा देने के लिए भरपूर प्रयास किए जा रहे हैं।
 
कई बार गंभीर अवस्था में मरीज को ऑक्सीजन की जरूरत पड़ती है, जिसको देखते हुए बीते वर्ष लॉकडाउन में कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ऑक्सीजन प्लांट लगाया गया था। शुक्रवार को एसीएमओ कृष्ण गोपाल टीम के साथ कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्थापित ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे। एसीएमओ के निरीक्षण से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात चिकित्सकों में हड़कंप मच गया। एसीएमओ ने चिकित्सक प्रभारी के साथ मिलकर ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण कर महत्वपूर्ण जानकारी ली।
 
ऑक्सीजन प्लांट के बाद एसीएमओ ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की अन्य जगहों का भी निरीक्षण किया। ऑक्सीजन प्लांट एवं सभी वार्डों में पूर्ण रूप से ऑक्सीजन सप्लाई मिलने पर एसीएमओ ने चिकित्सक प्रभारी रामबीर सिंह की प्रशंसा करते हुए उनकी पीठ थपथपाई, एसीएमओ अपना निरीक्षण करने के बाद शामली की ओर रवाना हो गए इसके बाद स्वस्थ कर्मियों ने राहत की सांस ली।
 
 
Tags: Shamli

About The Author

Latest News

आवास मंत्री ने जिला प्रशासन व नगर निकायों के प्रतिनिधियों के साथ की वर्चुअल बैठक आवास मंत्री ने जिला प्रशासन व नगर निकायों के प्रतिनिधियों के साथ की वर्चुअल बैठक
गुवाहाटी। राज्य के आवास और शहरी मामलों के मंत्री अशोक सिंघल ने मुख्यमंत्री महिला उद्यमिता अभियान (शहरी) के कार्यान्वयन के...
जल संचय, संरक्षण, संवर्धन व सफाई अभियान है नमामि गंगे : श्रीकृष्ण दीक्षित
मीरजापुर में भारी वाहन प्रवेश पर लगी रोक
मासूम बालिका के साथ अश्लील हरकत का प्रयास करने वाले आरोपित का मकान तोड़ा
महकालेश्वर मंदिर में शिव नवरात्रि पर्व प्रारंभ
अधिवक्ताओं पर लाठीचार्ज में एफआईआर दर्ज होने पर कार्य बहिष्कार वापस
संदेशखाली के आरोपी शाहजहां को फांसी देने की मांग को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन