नाथद्वारा में अमित शाह के रोड शो में उमड़ा जनसमूह

नाथद्वारा में अमित शाह के रोड शो में उमड़ा जनसमूह

राजसमंद। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को श्रीनाथजी की नगरी नाथद्वारा में रोड-शो किया। नाथद्वारा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी विश्वराज सिंह मेवाड़ के समर्थन में हुए इस रोड-शो में जबर्दस्त जनसमूह उमड़ा। चुनावी प्रचार के आखिरी दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दोपहर में नाथद्वारा पहुंचे। नाथद्वारा के आइकॉनिक गेट से लेकर गोविंद चौक तक निकाले गए रोड-शो के दौरान पूरे शहर में माहौल भाजपामय हो गया। शहर के विभिन्न मार्गों से गुजरते समय दोनों ओर के घरों से नागरिकों ने पुष्पवर्षा भी की।

गृहमंत्री शाह के रोड शो में हिस्सा लेने के लिए जिले के अन्य विधानसभा क्षेत्रों से भी कार्यकर्ता नाथद्वारा पहुंचे। शहर की हृदय स्थली चौपाटी पर शाह के पहुंचते ही माहौल में जोश भर गया। कार्यकर्ताओं के गगनभेदी नारों से पूरा क्षेत्र गूंज उठा। हर तरफ भाजपा के झंडे और नारे लगाती भीड़ से नाथद्वारा शहर पूरी तरह से भाजपा के रंग में रंगा नजर आया। भारी भीड़ के बीच मंथर गति के साथ शाह का रथ आगे बढ़ा। इस दौरान पूरा रास्ता जाम हो गया। कई स्थान पर महिलाओं ने पुष्पवर्षा कर शाह का जोरदार स्वागत किया। राजनीति में भाजपा के चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह को देखने के लिए नाथद्वारा शहर में भीड़ उमड़ पड़ी। पुलिस को भीड़ को रोकने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ी। गृहमंत्री अमित शाह ने श्रीनाथजी की उत्थापन झांकी के दर्शन किये। दर्शन के बाद गोस्वामी विशाल बावा ने अमित शाह, भाजपा प्रत्याशी विश्वराजसिंह मेवाड़ को मंदिर परम्परानुसार रजाई, उपरणा, इकलाई ओढ़कर समाधान किया।

Tags:

About The Author

Latest News

 मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने आध्यात्मिक गुरु बाबा हरदेव सिंह की जयंती पर किया नमन  मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने आध्यात्मिक गुरु बाबा हरदेव सिंह की जयंती पर किया नमन
भोपाल । मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने शुक्रवार को संत निरंकारी मिशन के आध्यात्मिक गुरु बाबा हरदेव सिंह जी की...
मंडला में आज मिलेट फूड फेस्टिवल, 40 स्टॉलों पर उपलब्ध रहेंगे स्वादिष्ट व्यंजन
निजी स्कूलों में गरीब बच्चों के निशुल्क प्रवेश के लिए आज से ऑनलाइन आवेदन शुरू
मुख्यमंत्री आज नीमच को देंगे 752 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात
भाजपा विधायक राजेंद्र पाटनी का निधन
'जोशी सर' नहीं रहे, अंतिम संस्कार आज शाम, राजकीय सम्मान के साथ दी जाएगी विदाई
एक आईएएस, पांच आईएफएस, 396 आरएएस समेत 24 आईपीएस के ट्रांसफर