गुजरात जायंट्स के कप्तान नियुक्त हुए फ़ज़ल अत्राचली

गुजरात जायंट्स के कप्तान नियुक्त हुए फ़ज़ल अत्राचली

नई दिल्ली। भारत के सबसे पसंदीदा खेलों में से एक, कबड्डी, प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के 10वें सीज़न के साथ जल्द ही वापस आएगा, जो अहमदाबाद शहर में शुरू होगा। 10वें सीज़न से पहले गुजरात जायंट्स ने फज़ल अत्राचली को टीम का कप्तान घोषित किया है, जबकि रोहित गुलिया उप-कप्तान हैं। टीम को कुशल रणनीतिज्ञ और अनुभवी कोच राम मेहर सिंह द्वारा प्रशिक्षित किया जाता है। गुजरात जायंट्स 2017 और 2018 में दो बार फाइनलिस्ट रहे हैं, और प्रतिष्ठित पीकेएल खिताब हासिल करके टीमों के एक विशिष्ट समूह में शामिल होने के लिए उत्सुक होंगे। संयोग से, 2017 के अभियान में, फ़ज़ल उस जायंट्स टीम का हिस्सा थे जो फाइनल में पहुंची थी। 31 वर्षीय डिफेंडर पीकेएल के दो बार विजेता और तीन बार एशियाई खेलों के पदक विजेता रहे हैं, और दिग्गजों के लिए नेतृत्व करने के लिए उच्चतम स्तर पर अपने सभी अनुभव का उपयोग करना चाहेंगे।

कोच राम मेहर सिंह ने यहां आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “पीकेएल सीज़न 10 में, सभी खिलाड़ियों में से, फ़ज़ल सबसे सम्मानित खिलाड़ियों में से एक है और उसने अपने करियर में बहुत सारे पदक जीते हैं। मैंने फज़ल के साथ पहले भी काम किया है, और वह महान खिलाड़ी हैं, और हमारे दिमाग में, वह अदानी के गुजरात जायंट्स के लिए कप्तानी के लिए हमारी स्पष्ट पसंद थे।''''

राकेश और प्रतीक दहिया जैसे बेहतरीन खिलाड़ियों और फज़ल की वापसी के साथ, गुजरात के दिग्गजों के पास अच्छी खासी प्रतिभा है। उनके साथ, रोहित और सौरव गुलिया, विकास जगलान, अरकम शेख, जीबी मोरे और ईरानी ऑलराउंडर मोहम्मद एस्माईल नबीबख्श भी हैं। ऐसी महान प्रतिभा और अनुभव के साथ, गुजरात जायंट्स का लक्ष्य सीज़न की ठोस शुरुआत करना होगा।

मुख्य कोच राम मेहर सिंह ने कहा कि टीम, यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है कि वे सही समय पर शिखर पर पहुंचें और फॉर्म में रहें। फज़ल अत्राचली ने कहा, “गुजरात जायंट्स एक बहुत बड़ी टीम है और टीम में वापस आना मेरे लिए खुशी की बात है। मुझे टीम का नेतृत्व करते हुए खुशी हो रही है और टीम में कई युवा खिलाड़ी हैं। मैं जानता हूं कि हम सभी एक साथ मिलकर अच्छा काम करते हैं और एक कप्तान के रूप में इससे मेरा काम आसान हो जाता है। और मैं इस बात से खुश हूं कि चीजें कैसे आकार ले रही हैं।” गुजरात जायंट्स अपने सीज़न की शुरुआत 2 दिसंबर को तेलुगु टाइटंस के खिलाफ मैच से करेंगे, जो टूर्नामेंट का शुरुआती दिन है। अहमदाबाद के सभी खेल द ट्रांसस्टेडिया में खेले जाएंगे।

Tags:

About The Author

Latest News

सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद
गाजियाबाद में बुधवार को दोपहर 3:00 बजे अवकेनिंग इंडिया फाउंडेशन और महाराणा प्रताप वीर शिरोमणि ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रेबीज...
माहे मोहर्रम पर इमाम हुसैन की प्यासी सिद्दत की याद में शर्बत वितरण किया गया
मुहर्रम पर शहर में निकाला गया ताजिया जुलूस
अकीदत व एहतराम के साथ ऐतिहासिक मुहर्रम सम्पन्न
महिला से चेन छिनतई, जांच में जुटी पुलिस
हेमंत सोरेन ने जेल से बाहर आकर चम्पाई सोरेन का पॉलिटिकल मर्डर किया : हिमंत विस्व सरमा
एटीएम में कार्ड फंसा, 96 हजार रुपये की हुई निकासी