अनियंत्रित स्कूल बस ने तीन को कुचला

 पुलिस जिला के जगन्नाथपुर के नवका टोला गांव के नजदीक अनियंत्रित स्कूल बस ने तीन बाइक सवार युवकों को रौंद दिया।जिसमें एक युवक की मौत हो गई है। जबकि दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए है।

दोनों का इलाज हेतु गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल,बेतिया में भर्ती कराई गई। घटना गुरुवार सुबह लगभग साढ़े सात बजे की बताई गई है। स्कूल बस जिले के गोपालपुर थाने के शांति चौक अवस्थित संत कबीर पब्लिक स्कूल का है तथा घटना के बाद स्कूल में ताला बंद सभी फरार हो गए है।

युवक की पहचान गोपालपुर थाने के जगरन्नाथपुर के नवका टोला गांव के रौशन साह के रूप हुई है। जबकि जख्मी युवकों में पुरैना पंचायत के सुभाष कुमार व रमेश महतो शामिल है।

चिकित्सकों ने बताया कि जख्मी सुभाष कुमार का हालत नाजुक बनी हुई है। एक्स-रे के लिए भेजा गया है।रौशन के चाचा कृष्णा साह ने बताया कि भतीजा रौशन कुमार के पिता संतोष साह टेंट हाउस के काम करते है।रौशन जगन्नाथपुर गांव अवस्थित पहवारी यादव उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में 9 वीं का छात्र था।

रौशन टेंट हाउस का सामान लेकर सुभाष पटेल के साथ बाइक से महेशड़ा गांव जा रहे थे।इस बीच जगन्नाथपुर गांव दक्षिण लगभग दौ मीटर की दूरी पर नवका टोला के समीप महेशड़ा से लौट रही संत कबीर पब्लिक स्कूल की अनियंत्रित बस ने ठोकर मार दी और तेज गति में बस चलाते हुए बस चालक जगन्नाथपुर गांव में बस छोड़ फरार हो गया।घटना स्थल पर मौजूद आस-पास के लोगों ने घटना की जानकारी मिली।आनन-फानन में रौशन व सुभाष पटेल को बेतिया जीएमसीएच लाया गया।जहां चिकित्सकों ने रौशन को मृत घोषित कर दिया है।

Tags:

About The Author

Latest News

शोधपूर्ण मंथन से और प्रगाढ़ होंगे भारत-नेपाल के सांस्कृतिक अंतर्संबंध*: शोधपूर्ण मंथन से और प्रगाढ़ होंगे भारत-नेपाल के सांस्कृतिक अंतर्संबंध*:
नेपाल से आएंगे करीब तीन दर्जन विद्वान, इससे अधिक ऑनलाईन जुड़ेंगे*
लोजपा जिलाध्यक्ष का कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत
शराब से लदी दो चार पहिया वाहन सहित पांच तस्कर गिरफ्तार, पांच मोबाइल भी जब्त
पलटू चाचा की नियत से बिहार में विकास का बेड़ा गर्क:तेजस्वी
सांसद ने पूर्व पार्षद मनोज ठाकुर के परिजनों से की मुलाकात,व्यक्तिगत मदद का दिलाया भरोसा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा शिलान्यास ::सौम्या माथुर
सेब की फसल के लिए वरदान है बर्फबारी : मौसम वैज्ञानिक