बलिया सपा जिलाध्यक्ष की सड़क हादसे में मौत

तेज रफ्तार शव वाहन ने स्कूटी में मारी जोरदार टक्कर

बलिया सपा जिलाध्यक्ष की सड़क हादसे में मौत

  • लोहिया पार्क में सुबह घूमने के बाद लौट रहे थे घर
  • सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने जताया शोक
लखनऊ। राजधानी के हजरतगंज थानाक्षेत्र में बलिया के सपा जिलाध्यक्ष राज मंगल यादव की सड़क हादसे में मौत हो गई। रविवार की सुबह अपने एक साथी के साथ स्कूटी से लोहिया पार्क घूमकर लौट रहे थे घर। रास्ते में तेज रफ्तार शव वाहन ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई जबकि उसके साथ बैठा दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद घायल हो अस्पताल में भर्ती कराया। इसकी जानकारी मिलते ही सपा कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने शोक जताया है।

थाना प्रभारी निरीक्षकर हजरतगंज द्वारा बताया गया कि रविवार को समय करीब 8.30 बजे सुबह में राज मंगल यादव अपने साथी राजेन्द्र पाण्डेय पुत्र स्व. विश्वनाथ पाण्डेय निवासी-ग्राम भीखपुर थाना हनुमानगंज बलिया के साथ अपनी स्कूटी से बालू अड्डा की तरफ की तरफ जा रहे थे कि बालू अड्डा, बैकुण्ठ धाम के पास एक शव वाहन  के चालक द्वारा वाहन को तेजी व लापरवाही पूर्वक चलाकर  राज मंगल यादव के उक्त स्कूटी में टक्कर मार दिया गया। जिससे स्कूटी सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हें इलाज के लिए ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहां पर डाक्टरों ने राज मंगल उपरोक्त को मृत घोषित कर दिया और राजेन्द्र पाण्डेय उपरोक्त का इलाज चल रहा है। आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ मामले की जानकारी पर सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ट्रॉमा सेंटर पहुंचे।
 
 
इसके बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और राजमंगल यादव के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की। वहीं दूसरी तरफ मौत की खबर मिलते ही उनके घर पर शोक संवेदन व्यक्त करने वालों का तांता लग गया है। सपा अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा है कि समाजवादी पार्टी बलिया के जिला अध्यक्ष श्री राजमंगल यादव जी का असमय निधन अत्यंत दुखद, ईश्वर दिवंग आत्मा को शांति एवं शोक संतप्त परिवार को इस दुख की घड़ी में संबल प्रदान करें। पुलिस के अनुसार बलिया ने फेना विधानासभा के बिसुकिया गढवार निवासी राजमंगल यादव का शहर के चांद अपार्टमेंट अलीगंज में आवास है। वर्तमान में वह लखनऊ में थे। 
Tags: lucknow

About The Author

Latest News