पिटबुल कुत्तों के मालिक पिता पुत्र गिरफ्तार, भेजा जेल, तीन लोग हुए थे घायल

थाना प्रभारी ने खतरनाक नस्ल प्रजाति के कुत्ते पालने वालों को दी सख्त चेतावनी

पिटबुल कुत्तों के मालिक पिता पुत्र गिरफ्तार, भेजा जेल, तीन लोग हुए थे घायल

शामली ।क्षेत्र के गांव रसूलपुर गुजरान में दो पिटबुल कुत्तो ने तीन लोगों पर जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पिटबुल कुत्तो के मालिक की तलाश शुरू कर दी कर दी थी। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए पिटबुल कुत्तों के मालिक पिता पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर गुजरान निवासी सिताब सिंह पुत्र अजब सिंह ने अपने घर पर दो पिटबुल कुत्तो को पाल रखा है। गत रविवार की सुबह को सिताब सिंह अपने पिटबुल कुत्तो को लेकर गांव से बाहर टहल रहा था।
 
इसी बीच पिटबुल कुत्तो ने गांव के ही विकास पुत्र रामकुमार, सुभाष पुत्र बनीराम व नाथी पुत्र मामचंद पर जानलेवा हमला कर दिया था। पीड़ितों का आरोप है कि जिस समय पिटबुल कुत्तो ने पीड़ितों पर हमला किया उस समय कुत्ता मालिक दूर खड़ा तमाशा देखता रहा। शोर शराबा होने पर आस पास के लोग लाठी डंडे लेकर मौके पर पहुंचे और किसी तरह पीड़ितों की जान बचाई थी। पीड़ितों ने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। जिसके बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर कुत्ता मालिक सिताब सिंह और उसके पुत्र हाकम सिंह के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया था। पुलिस आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दे रही थी।
 
शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी पिता पुत्र को गांव रसूलपुर गुजरान के बाहर से दबोच लिया और थाने ले आई। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए पिता पुत्र को जेल भेज दिया है। थाना अध्यक्ष पविंद्र कुमार का कहना है कि पिटबुल कुत्तों के मालिक पिता पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष पविंद्र कुमार ने पिटबुल कुत्ते व खतरनाक प्रजाति के कुत्ते पालने वालों को चेतावनी देते हुए कहा कि वह अपने कुत्तों का या तो रजिस्ट्रेशन कर ले या फिर उन्हें सहारनपुर के कांजी हाउस भेज दे। थाना अध्यक्ष की चेतावनी के बाद पिटबुल कुत्ते व खतरनाक प्रजाति के कुत्ते पालने वालों में हड़कंप मचा हुआ है।
Tags: Shamli

About The Author

Latest News