वीडियो कॉल पर नकली सोना दिखाकर नगद लूटने वाले तीन अपराधी गिरफ्तार

वीडियो कॉल पर नकली सोना दिखाकर नगद लूटने वाले तीन अपराधी गिरफ्तार

पलामू।वीडियो कॉल पर नकली सोने की बिस्किट दिखाकर खरीददारों को लूटने वाले तीन अपराधियों को सदर थाना पुलिस ने जोरकट मोड़ से गिरफ्तार किया है। उनके पास से पीतल से बनी दो कथित सोने की बिस्किट, तीन हथियार, तीन गोली, एक बाइक और अग्नेयास्त्र बनाने के कई सामान बरामद किए गए हैं। शनिवार को एसपी कार्यालय में पुलिस अधीक्षक रीष्मा रमेशन ने बताया कि शुक्रवार को गुप्त सूचना मिली थी कि एक बाइक से तीन अपराधी जा रहे हैं। शहर थाना एरिया पार करने की सूचना मिलने पर सदर थाना के एएसआई अभिमन्यु कुमार ने जोरकट मोड़ पर उन्हें खदेड़ कर पकड़ा। उनके पास से तीन हथियार बरामद हुए। एक दो नाली हथियार मिला, जबकि दो एक नाली, तीन कारतूस और बाइक बरामद हुई। एसपी ने बताया कि उनके पास से पीेले रंग का बिस्किट आकार का धातू दो पीस मिला। साथ ही हथियार बनाने के कई सामान बरामद किए गए। अपराधियों की पहचान पिंटू कुमार हुसैनाबाद, गुड्डू भुइयां एवं राजा चन्द्रवंशी सेमरटाड़ चैनपुर के रूप में हुई। पिंटू कुमार हथियार बनाता था।

एसपी ने जानकारी दी कि पूछताछ के दौरान अपराधियों ने बताया कि वीडियो कॉल के माध्यम से नकली सोना दिखाकर खरीदने का लालच देते थे। रेट तय कर सुदूरवर्ती इलाके में बुलाते थे और फिर हथियार का भय दिखाकर उनसे नगद राशि लूट लेते थे। तीनों का आपराधिक इतिहास रहा है। जेल जा चुके हैं। इनके तार बड़े गिरोह से भी जुड़े रहने की जानकारी मिली है। पुलिस कई स्तरों पर अनुसंधान कर रही है। जल्द इस मामले में खरीददार और गैंग के बारे में भी जानकारी दी जायेगी।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

खड़ंजा खोदने को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी सघर्ष में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मृत्यु खड़ंजा खोदने को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी सघर्ष में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मृत्यु
कौशाम्बी।  जिले के कौशाम्बी थाना क्षेत्र के बेरौचा गांव में दरवाजे के सामने लगे खड़ंजा खोदने को लेकर दो पक्षों...
गैर इरादतन हत्या के मामले में अभियुक्त व अभियुक्ता को किया गया गिरफ्तार
माल क्षेत्र में अवैध कच्ची शराब बरामद
बलरामपुर गार्डन में शुरू हुआ भव्य श्रीराम हनुमत महोत्सव
पीजीआई ने रूमैटिक हृदय रोग  उन्मूलन के लिए कसी कमर
डीएम की अध्यक्षता मे गेहू खरीद के संबंध में समीक्षा बैठक हुई आयोजित।
मां स्कंदमाता की गई आराधना