जिला कॉंग्रेस कमेटी ने राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौपा

जिला कॉंग्रेस कमेटी ने राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौपा


फिरोजाबाद, जिला कॉंग्रेस पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के निर्देश पर एक ज्ञापन राज्यपाल महोदया को सम्बोधित करते हुए जिलाधिकारी को मुख्यालय पर सौपा।
जिसमे रवि की फसल की बुबाई के लिये खाद /उवर्रक, डीएपी की भारी कमी से परेशान किसानों की समस्या के तत्काल समस्या हेतु मांग की गयी है। और सरकार द्वारा डीएपी की कीमत में बृद्धि को भी वापिस लेने की मांग की है,
जिला अध्यक्ष सन्दीप तिवारी ने कहा कि विगत हफ़्तों से प्रत्येक मण्डल के किसान रवि की फसल की बुबाई के लिए खाद /उवर्रक, डीएपी की आवश्यकता के कारण सहकारी समितियों के केन्द्रों पर सवेरे से शाम तक लम्बी लम्बी लाइनों में खड़े रहते है। किन्तु उनको खाद और उवर्रक व डीएपी उपलब्ध नही हो पा रही, और प्रदेश सरकार किसानों को झूठे आश्वाशन दे रही है। कि उन्हें डीएपी की कमी नही होने दी जायेगी, उधर किसान इसके लिये भटकता फिर रहा है।
जनपद में इस के कारण कई अप्रिय घटना भी घटित हो चुकी है।
सन्दीप तिवारी ने कहा है, कि अगर तत्काल प्रदेश सरकार ने समाधान नही किया तो कॉंग्रेस का कार्यकर्ता किसानों के लिए सड़कों पर आने से नही रुकेगा। और किसानों को उनका हक दिलवाकर रहेगा।
आज प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के निर्देश पर जिला कॉंग्रेस कमेटी फिरोजाबाद किसानों की समस्या के समाधान के लिये महामहिम राज्यपाल महोदया को सम्बोधित करते हुए यह ज्ञापन जिलाधिकारी को सौप रही है। और उम्मीद करती है, कि शीघ्र ही इस समस्या के समाधान के लिये कार्यवाही करेगी।
ज्ञापन देने वालो में वरिष्ठ अधिवक्ता धर्मसिंह यादव ,मनोज भटेले , विद्याराम वर्मा एडवोकेट, नगर अध्यक्ष मुकेश गौड़, यश दुबे, रामशंकर राजौरिया, धीरेन्द्र सिंह जुरेल आदि लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

खड़ंजा खोदने को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी सघर्ष में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मृत्यु खड़ंजा खोदने को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी सघर्ष में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मृत्यु
कौशाम्बी।  जिले के कौशाम्बी थाना क्षेत्र के बेरौचा गांव में दरवाजे के सामने लगे खड़ंजा खोदने को लेकर दो पक्षों...
गैर इरादतन हत्या के मामले में अभियुक्त व अभियुक्ता को किया गया गिरफ्तार
माल क्षेत्र में अवैध कच्ची शराब बरामद
बलरामपुर गार्डन में शुरू हुआ भव्य श्रीराम हनुमत महोत्सव
पीजीआई ने रूमैटिक हृदय रोग  उन्मूलन के लिए कसी कमर
डीएम की अध्यक्षता मे गेहू खरीद के संबंध में समीक्षा बैठक हुई आयोजित।
मां स्कंदमाता की गई आराधना