मरणासन्न हालत में घायल युवक को छोड़ भागे दबंग

मरणासन्न हालत में घायल युवक को छोड़ भागे दबंग

मलिहाबाद, लखनऊ। घर से गांव की ओर जा रहे युवक को गांव के ही दबंगों ने भूसे की कोठरी में ले जाकर लाठी डंडों व धारदार से जानलेवा हमला कर दिया। युवक को दबंगों ने मृत समझ वहीं छोड़ भाग निकले। युवक की विधवा माँ की तहरीर पर चार लोगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।
 
रहीमाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम तिरगवा निवासिनी शबनम ने देर रात दर्ज करायी गयी रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि उसका पुत्र तलहा उन्नाव जनपद के थाना हसनगंज के ग्राम खपरा मुस्लिम निवासी अपने फुफेरे भाई फ़ैज़ के साथ सोमवार देर रात करीब 8 बजे अपने घर से गांव ओर जा रहा था।
 
AKSharma (1)
 
रास्ते में गांव के ही तसव्वर खाँ, हसीन खाँ, जहीर खाँ व रय्यान खाँ  तलहा को एक भूसे की कोठरी में खींच ले जाकर उसकी जमकर लाठी डंडों व धारदार हथियार से पिटाई कर दी। दबंगों ने इतनी की पिटाई कि युवक बेहोश होकर गिर गया। तलहा को दबंगों ने मृत समझ वहा से छोड़कर भाग गए। गंभीर घायल अस्पताल में भर्ती है। रहीमाबाद पुलिस ने विधवा महिला की तहरीर पर जानलेवा हमला सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

 'लोकतंत्र में राजनीतिक हिंसा के लिए कोई जगह नहीं' 'लोकतंत्र में राजनीतिक हिंसा के लिए कोई जगह नहीं'
अमेरिका: अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव से पहले बड़ी हिंसव वारदात हुई है। पेंसिल्वेनिया के बटलर में डोनाल्ड ट्रंप...
आज का राशिफल 14 जुलाई 2024 :जाने  कैसा रहेगा आज का दिन
संविधान की हत्या करने वाली कांग्रेस के साथ सिर्फ सत्ता के लिए झामुमो गलबहियां कर रहा
सरैयाहाट में दो भाई बहनों से पूछताछ कर मुंबई पुलिस वापस लौटी
मुख्यमंत्री बहन-बेटी माई-कुई योजना के फर्जी फॉर्म मिलने की शिकायत: डीसी
जिला खनन टास्क फोर्स टीम की बड़ी कार्रवाई, दर्जनों कोयला खदान को किया डोजरिंग
राष्ट्रीय लोक अदालत में 12,269 वादों का निष्पादन, करीब नाै करोड़ की वसूली