न्यू ईयर में करें ‘भारत के स्कॉटलैंड’ की हवाई सैर

आईआरसीटीसी ने तैयार किया बंगलुरू, मैसूर, ऊटी और कूर्ग का टूर पैकेज

न्यू ईयर में करें ‘भारत के स्कॉटलैंड’ की हवाई सैर

लखनऊ। आईआरसीटीसी लखनऊ टीम आगामी नये साल 2024 जनवरी माह की छुट्टियों में बंगलुरु, मैसूर, ऊटी और कूर्ग के लिए हवाई यात्रा पैकेज, 24 से 30 जनवरी तक, 06 रात्रि एवं 07 दिन के लिए लॉंच किया गया है। इस टूर पैकेज में या़ित्रयों को लखनऊ से बैंगलोर जाने एवं आने की व्यवस्था फ्लाइट से की गई है तथा ठहरने के लिए तीन सितारा होटल में व्यवस्था है। स्थानीय भ्रमण एसी वाहन द्वारा कराया जायेगा।

आईआरसीटीसी के मुख्य क्षेत्रीय प्रबन्धक अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि मैसूर में देवी चामुंडी को समर्पित एक प्राचीन हिंदू मंदिर चामुंडी मंदिर, वृंदावन गार्डन, मैसूर पैलेस और वाडियार राजवंश का आधिकारिक निवास, बांदीपुर नेशनल पार्क को देखने का मौका मिलेगा।

ऊटी में चाय की फैक्ट्री, मोम संग्रहालय, रोज गार्डन सुरम्य ऊटी झील में नाव की सवारी का आनंद ले सकेंगे। कूर्ग- जिसे भारत का स्कॉटलैंड भी कहा जाता है, में पाइन फॉरेस्ट शूटिंग स्पॉट और 9 मील शूटिंग पॉइंट का वेनलॉक डाउन, दुबारे एलिफेंट कैंप का दौरा, कुशल नगर में मठ के दर्शन, अभय जलप्रपात, राजा की सीट का भ्रमण कराया जायेगा। बंगलुुरु, इस्कॉन मंदिर और महल का भ्रमण कराया जायेगा। तीन व्यक्तियोें के एक साथ ठहरने पर 40 हजार 900 रुपये, दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर पैकेज 42 हजार 850 रुपये और एक व्यक्ति के ठहरने पर पैकेज 55 हजार 250 रुपये प्रति व्यक्ति है। इसके अलावा माता-पिता के साथ ठहरने पर प्रति बच्चे का पैकेज 36 हजार 600 रुपये (बेड सहित) 34 हजार 100 (बिना बेड के)रुपये प्रति व्यक्ति है।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

वरिष्ठ पत्रकार संपादक एवं प्रमुख समाजसेवी अलविदा कह गया, नाम आंखों से दी विदाई वरिष्ठ पत्रकार संपादक एवं प्रमुख समाजसेवी अलविदा कह गया, नाम आंखों से दी विदाई
अलीगढ़ । समाज कल्याण सेवा संस्थान ट्रस्ट  (रजि0) कार्य क्षेत्र -संपूर्ण भारत अलीगढ़ के द्वारा केंद्रीय कार्यालय कृष्णापुरी पर एक...
जोड़ी गदा कुश्ती के हरफनमौला रहे महाबली स्वर्गीय अदालत पहलवान की मनाई गई 5वीं पुण्यतिथि, किए गए याद
डाॅ बीपी त्यागी ने राष्ट्रवादी नवनिर्माण दल से दिया इस्तीफा, पार्टी से उनका अब कोई नाता नहीं
राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ कार्यकर्ता प्रशिक्षण वर्ग के समापन समारोह में पहुंचे सांसद अतुल गर्ग
वृद्धाश्रम में बुजुर्गों का कुशल क्षेम जानने पहुंची भावी अध्यक्ष सुषमा गुप्ता
नागरिक पुलिस को जनपद के पुलिस लाइन सभागार में दिया गया 01 दिवसीय प्रशिक्षण
विशेष अभियान के क्रम में प्रभारी निरीक्षक यातायात द्वारा की गई कार्यवाही