राजपूत करणी सेना पदाधिकारियों में आक्रोश

राजपूत करणी सेना पदाधिकारियों में आक्रोश

लखनऊ। राजधानी से लेकर प्रदेश स्तर तक राजपूत करणी सेना का आक्रोश फैलने लगा है। बुधवार को राजपूत करणी सेना के पदाधिकारियों ने जयपुर राजस्थान में हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की निर्मम हत्या करने वाले हत्यारों पर जल्द से जल्द कार्रवाई करने के लिए पदाधिकारियों ने राज्यपाल को ज्ञापन भेजा।
 
जिसमें राष्ट्रीय संगठन मंत्री उदय भान सिंह,कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष राम नारायण सिंह,शैलेश सिंह,मिथलेश सिंह सहित अन्य पदाधिकारियों ने हस्ताक्षर कर राज्यपाल से त्वरित कार्रवाई का आग्रह किया।बता दें कि बीते मंगलवार को जयपुर राजस्थान में अज्ञात बदमाशों ने राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी से आवास पर मिलने के बहाने पहुंचे थे।जिसमें अज्ञात हत्यारों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष पर दिन दहाड़े ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी।
 
जिसमें सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं राजस्थान में मौत की सूचना फैलते ही करनी सेना ने हत्यारों को सजा दिलाने की मांग करते हुए सड़कों पर आ गए। वहीं रायबरेली में भी करनी सेना सड़कों पर आकर हत्यारों को सजा दिलाने की आवाज उठाई है।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

डीएम ने निर्वाचन कार्यो की समीक्षा में दिए आवश्यक निर्देश डीएम ने निर्वाचन कार्यो की समीक्षा में दिए आवश्यक निर्देश
बस्ती - लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 को सकुशल, निष्पक्ष एवं पारदर्शी ढंग से सम्पन्न कराने के लिए जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी अंद्रा...
कठिन परिश्रम पर ही भाग्य निर्भर: सृष्टि मिश्रा
बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर फ्लाईओवर से तेज रफ्तार कार नीचे गिरी, चार घायल
यूपीएससी में 10वीं रैंक हासिल करने पर दक्ष फाउंडेशन ने ऐश्वर्यम प्रजापति का किया स्वागत
जिला जज रैंक के 53 जजों को मिली नई तैनाती
विशेषज्ञ चिकित्सकों की कमी से जूझ रहा कबरई सीएचसी
महोबा से दिल्ली-प्रयागराज का सफर होगा आसान, 28 अप्रैल से दौड़ेगी स्पेशल ट्रेन