विपक्षियों को नहीं मिल रहे उम्मीदवार: दयाशंकर सिंह

प्रधानमंत्री तो दूर प्रधान बनने लायक नहीं राहुल : गुलाब देवी

विपक्षियों को नहीं मिल रहे उम्मीदवार: दयाशंकर सिंह

  • दलबदलू नेता नहीं जिता पाते अपना बूथ : कौशल किशोर

मलिहाबाद, लखनऊ। राहुल, अखिलेश को उम्मीदवार नहीं मिल रहे है। लगातार वह अपने प्रत्याशियों को बदल रहे है। विपक्षियों के पास पीएम को कोई चेहरा नहीं है। राहुल पीएम बनने लायक नहीं है।उक्त बातें विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुऐ परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह व माध्यमिक शिक्षा मंत्री स्वतंत्र प्रभार गुलाब देवी ने कहीं। माल में आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुऐ परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि राहुल गांधी कहीं केरल भाग रहे है तो कहीं अपनी मां की सीट अमेठी से चुनाव लड़ने की बात कह रहे है। इसी प्रकार अखिलेश यादव लगातार अपने प्रत्याशियों को बदल रहे है। इससे साफ हो गया है कि उनके पास कोई जिताऊ उम्मीदवार नहीं है। उत्तर प्रदेश में 80 की 80 सीटें भाजपा जीत रही है। माध्यमिक शिक्षा मंत्री ने गुलाब देवी ने कहा कि गठबंधन के बाद प्रधानमंत्री का कोई चेहरा नहीं है। प्रधानमंत्री एक आदमी बन सकता है, वह है नरेन्द्र मोदी।

इसलिये लोगों से अपील की कि मोहनलालगंज प्रत्याशी कौशल किशोर को जिता तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का काम करें। केन्द्रीय राज्यमंत्री एवं मोहनलालगंज प्रत्याशी कौशल किशोर ने माल क्षेत्र के एक दलबदलू नेता का नाम लिये बिना हमला बोलते हुऐ कहा कि यह एक मौकापरस्त  नेता है। जो आज इधर है तो कल उधर है। बिना नाम बोले कहा कि यह नेता जिस पार्टी में रहते है वह कभी भी उनके गांव में नहीं जीता है।

इस अवसर पर मोहन विधायक ब्रजेश रावत, अनुसूचित मोर्चा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष विकास किशोर आशू, ब्लाक प्रमुख निर्मल वर्मा, मीनू वर्मा, रामकुमार राही, काकोरी चेयरमैन रोहित साहू, राजा भटपुरवा लल्ला सिंह, योगेन्द्र सिंह, सत्येन्द्र सिंह अग्निहोत्री (बाबा), अखिलेश सिंह अंजू, सर्वेश रावत, ओमप्रकाश साहू , नवीन यादव, सुमित यादव, सिराज अहमद सहित हजारों की संख्या में क्षेत्र की जनता मौजूद रही।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News