आज का राशिफल। 02 अप्रैल 2024 इस राशि के लोगो की होगी बदनामी  

आज का राशिफल। 02 अप्रैल 2024 इस राशि के लोगो की होगी बदनामी  

मेष
 निजी समस्याओं का निराकरण होगा। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।किसी रुके हुए काम के अचानक से बनने से मन प्रसन्न होगा। गैस और एसिडिटी की समस्या हो सकती है। आपकी कार्यदक्षता में वृद्धि होगी। यात्रा की योजना बना सकते हैं।

वृष
 पारिवारिक आयोजन किसी कारणवश टल सकते हैं।आप दूसरों के भले की सोचेंगे। जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें। किसी के उकसावे में आकर काम न करें। अन्य दिनों की अपेक्षा दिन कुछ कमजोर रहेगा।

मिथुन
बुजुर्ग सदस्यों की राय अवश्य लें।  आपकी कोई मनोकामना पूर्ण हो सकती है। भोग-विलास का भरपूर आनन्द उठायेंगे। आपका मनोबल बढ़ा हुआ रहेगा। व्यवसाय में सारी परिस्थितियां आपके अनुकूल रहेंगी।

कर्क
कार्यक्षेत्र में चुगलखोरी का शिकार हो सकते हैं। आपके व्यक्तित्व में तीव्र आकर्षण रहेगा। इसके कारण आप लोकप्रिय भी रहेंगे। खर्च करने से पहले बजट का ध्यान अवश्य रखें।

सिंह
 आज धन से जुड़े मामलों को लेकर काफी सतर्क रहें। आज प्रेम संबंधों में कुछ सम्वादहीनता जैसी स्थितियाँ निर्मित हो सकती है।शाम के साथ मित्रों के साथ महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करेंगे। लोग आपकी बातों को काफी गम्भीरता से लेंगे।

कन्या
 व्यर्थ में अपने शुभ चिन्तकों पर सन्देह न करें। मानसिक स्थिति कुछ नकारात्मक हो सकती है।ज्यादा भागदौड़ करने से आपको बचना चाहिए। धन को लेकर परेशानियां उत्पन्न हो सकती हैं। आलस्य में अपना समय बर्बाद न करें।

तुला
 दूसरों की बातों में आकर अपना समय बर्बाद न करें। कारोबार से जुड़ी यात्राओं से आपको लाभ मिलेगा।रचनात्मक गतिविधियों में सुखद समय बीतेगा। वैवाहिक जीवन में मधुरता बनी रहेगी। परिवार में आपका वर्चस्व बढ़ेगा।

वृश्चिक
आपसे आकर्षित रहेंगे। दूसरों के काम में हस्तक्षेप न करें।  आपके विनम्र व्यवहार के कारण विपरीत लिङ्गी लोग घर में कुछ रिश्तेदार आ सकते हैं। विदेश में व्यापार कर रहे लोगों को कारोबार में विस्तार के अवसर मिल सकते हैं।

धनु
 बेरोजगार लोगों को नई जॉब मिल सकती है। छात्र पढ़ाई में बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। किसी मांगलिक उत्सव में आप सम्मिलित हो सकते हैं। कारोबार में निवेश करने के लिये बाहरी निवेशक आ सकते हैं।

मकर
दूसरों की सलाह पर ज्यादा ध्यान न दें। आपको धैर्य और संयम के साथ अपने काम पर ध्यान देना चाहिये। यदि किसी से प्रेम निवेदन करना चाहते हैं तो आज इससे बचें। आपकी भावनाओं का अनादर हो सकता है।

कुंभ
आपके विचारों से लोग शीघ्र प्रभावित होंगे। जीवनसाथी और बच्चों से आपको प्रेम और सम्मान दोनों ही प्राप्त होगा।  सरकारी मामलों में आपको सफलता मिलेगी। उधार दिया हुआ धन आपको वापस मिल सकता है।

मीन
लक्ष्य प्राप्ति के लिए दृढ़ संकल्पित रहेंगे। परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा।  सहकर्मियों की तुलना में आपका प्रदर्शन विशेष और उत्कृष्ट हो सकता है। किसी बहुमूल्य वस्तु को खरीद सकते हैं। नकारात्मक लोगों से दूरी बनाकर रखें।

 पं सुभाषपाण्डेय 8808052918

Tags: Rashifal

About The Author

Latest News