कानपुर मंडल समेत उप्र के प्रमुख बढ़े शहरों में कोहरे के साथ दिखा ठंड का असर

कानपुर मंडल समेत उप्र के प्रमुख बढ़े शहरों में कोहरे के साथ दिखा ठंड का असर

कानपुर। उप्र में मौसम अब तेजी से परिवर्तित हो रहा है। दिन और रात में ठंड बढ़ने के साथ कोहरे का भी असर दिखाई देने लगा है। इसके साथ ही राम में तापमान तेजी से कम होने लगा है। सोमवार रात अलीगढ़ में रूक—रूक कर बारिश हुई। इतना ही नहीं आगरा और झांसी में बारिश हुई है। मंगलवार सुबह कानपुर, अयोध्या समेत अन्य जनपदों में कोहरे के साथ ठंड रही।

चन्द्रशेखर आजाद कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय कानपुर के मौसम वैज्ञानिक डॉ.एस.एन.सुनील पांडेय के मुताबिक कानपुर मंडल के कानपुर नगर, कानपुर देहात, कन्नौज, फर्रुखाबाद, औरैया, इटाहवा में मंगलवार सुबह कोहरे के साथ ठंड का असर दिखाई दिया। उन्होंने बताया कि कानपुर मण्डल के साथ ही उप्र की राजधानी लखनऊ, अयोध्या, वाराणसी, प्रयागराज में भी ठंड बढ़ चुकी है।

कोहरे का आ गया समय, सड़कों पर सावधानी से चलाएं वाहन
कोहरे को लेकर मौसम विभाग ने चेतावनी भी जारी किया है। वाहन चालकों से अपील किया है कि हाईवे पर वाहन चलाते समय अपनी गति पर नियंत्रण रखे, जिससे कि अचानक गाड़ी के आगे कुछ आ जाय तो गाड़ी को रोकने में कोई दिक्कत न आए और आप सुरक्षित रहेंगे।

Tags: kanpur

About The Author

Latest News

डॉक्टर निकला गांजा तस्कर, 25  लाख रुपये कीमत का  गांजा बरामद डॉक्टर निकला गांजा तस्कर, 25  लाख रुपये कीमत का  गांजा बरामद
ललितपुर। तालबेहट कोतवाली पुलिस ने एसओजी व सर्विलांस टीम की संयुक्त मदद से अंतर्राज्जीय गिरोह के पांच शातिर गांजा तस्कर...
03 दिवसीय बहराइच महोत्सव का गेंदघर मैदान में हुआ रंगारंग शुभारम्भ 
महिला थाना द्वारा 02 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
भगवान तक पहुंचने के लिए उम्र को बाधक नहीं बनाना चाहिए- विद्याधर महाराज
छः दिवसीय मिशन शक्ति जागरूकता प्रशिक्षण सत्र का हुआ समापन
मोदी सरकार में महिलाओं को मिल रहा है पूरा सम्मान : संतोष गंगवार
कईं ट्रस्टों ने संयुक्त रूप से रक्त दान शिविर का आयोजन किया आयोजन