सड़क पर स्टंटबाजी करना पांच नवयुवकों को पड़ा महंगा

सड़क पर स्टंटबाजी करना पांच नवयुवकों को पड़ा महंगा

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में सड़क पर स्टंटबाजी करने वाले युवाओं के लिए बुरी खबर है। चूंकि अगर भूल से भी सड़क पर कहीं स्टंटबाजी करके रील बनाने की सोच रहे हैं तो फिर सावधान हो जाए अन्यथा फिर जेल की हवा खानी पड़ जाएगी। गोमतीनगर में कुछ ऐसा ही हुआ है। पांच युवक सड़क पर स्टंटबाजी कर रहे थे और उनका वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। साथ ही उनके वाहन को भी सीज कर दिया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि थाना गोमतीनगर क्षेत्र में डा. भीमराव अम्बेडकर पार्क के पास सड़क पर 26 जनवरी को नवयुवकों द्वारा स्टंटबाजी और रेसिंग की जा रही थी।

नवयुवकों के इस कृत्य का लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। मामला प्रकाश में आने के बाद गोमतीनगर पुलिस हरकत में आ गयी और स्टंटबाजों की तलाश करने के लिए एक टीम गठित कर दी। टीम ने सीसीटीवी फुटेज के सहारे स्टंट और रेसिंग करने वाले पांच युवकों को उनके घर से बाइक के साथ दबोच लिया।  प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार पांडेय ने बताया कि पांच नवयुवकों को गिरफ्तार करने के बाद उनकी पांचों मोटरसाइकिलों को सीज कर दिया गया।

गिरफ्तार नवयुवकों का नाम हर्ष त्रिपाठी पुत्र देवमणि त्रिपाठी उम्र 20 वर्ष निवासी आरएस एलडीए कालोनी टिकैतराय राजाजीपुरम थाना बाजारखाला,मोहम्मद फैज पुत्र अफजल उम्र 23 वर्ष निवासी 131 काकोरी कोठी ख्यालीगंज थाना कैसरबाग, गोलू कश्यप पुत्र जंगुलाल उम्र 18 वर्ष निवासी इंदिरानगर थाना इंदिरानगर, महताब अंसारी पुत्र मेहरुद्दीन अंसारी उम्र 19 वर्ष निवासी अबरारनगर कल्याणपुर थाना गुडम्बा, इरफान अली पुत्र मोहम्मद उमर उम्र 20 वर्ष निवासी ब्लाक इंदिरानगर लखनऊ मूल पता सेडुनिस्सा गाजीपुर गांव थाना गाजीपुर है। 

Tags: lucknow

About The Author

Latest News