कहासुनी के बाद रिश्ते के भाई ने खेत पर सोए युवक को तलवार से काटा

कहासुनी के बाद रिश्ते के भाई ने खेत पर सोए युवक को तलवार से काटा

जालोर। आहोर के भाद्राजून थाना क्षेत्र के शंखवाली गांव में सोमवार रात ढाई बजे शादी समारोह में आपसी कहासुनी इतनी बढ़ गई कि गुस्साए रिश्तेदारों ने युवक की तलवार मार कर हत्या कर दी। युवक शादी से लौटकर अपने खेत पर सो रहा था। आरोपितों ने सोते हुए युवक के मुंह पर दो और एक वार हाथ पर किया। वार इतना तेज था कि उसकी हथेली कट कर अलग हो गई। युवक के पिता ने भाद्राजून थाने में पांच नामजद आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने दो आरोपितों को डिटेन कर लिया है, जिनसे कहासुनी की वजह को लेकर पूछताछ की जा रही है। भाद्राजून एसआई जीतसिंह ने बताया कि शंखवाली गांव के एक खेत में देर रात तलवार से महिपाल सिंह (38) पुत्र तेज सिंह राजपूत की हत्या कर दी गई। सूचना पर एएसपी रामेश्वरलाल, डीएसपी मुकेश चौधरी मौके पर पहुंचे। डीएसपी मुकेश चौधरी ने बताया कि शंखवाली निवासी तेजसिंह राजपूत ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसके रिश्तेदार गुमान सिंह के पोते की शादी में खाने कार्यक्रम चल रहा था। ऐसे में रिश्ते में भाई लगने वाले जब्बर सिंह और बेटे महिपाल सिंह के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। मामले को शांत करवा लिया गया और इसके बाद महिपाल खेत पर जाकर सो गया। रात दो बजे करीब जब्बर सिंह, रविंद्र सिंह, शैतान सिंह, गुमान सिंह सहित अन्य आरोपितों ने उस पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि विवाद किस बात पर था इसे लेकर पूछताछ की जा रही है।

हमले के वक्त महिपाल सो रहा था। आरोपितों ने सोते हुए उसके मुंह पर दो बार तलवार मारी। उसने बचने के लिए हाथ आगे किया तो आरोपितों ने इतनी जोर से वार किया कि उसकी कलाई कट कर अलग हो गई। मौके से शव को कब्जे लेकर आहोर की मोर्चरी में रखवाई है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है। परिजनों ने जल्द से जल्द हत्यारों को पकड़ने की मांग की है। महिपाल सिंह मैंगलोर में काम करता है। लेकिन, परिवार में शादी को लेकर 10 दिन पहले घर आया था। घटना के बाद मंगलवार सुबह जैसे ही महिपाल सिंह की हत्या की खबर मिली। पूरा गांव शोक में डूब गया। घटना के बाद शादी समारोह में खुशियां भी गम में तब्दील हो गई।

Tags:

About The Author

Latest News

21 अप्रैल को सीएम पुष्कर धामी, उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य, सांसद मनोज तिवारी नीरज सिंह करेंगे गाजियाबाद में सभाएं 21 अप्रैल को सीएम पुष्कर धामी, उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य, सांसद मनोज तिवारी नीरज सिंह करेंगे गाजियाबाद में सभाएं
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) लोकसभा चुनाव का प्रथम चरण पूरा होते ही दूसरे चरण के चुनाव प्रचार में तेज़ी बढ़ा...
धोखाधड़ी कर 57 लाख रुपया ठगी करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
भाजपा उम्मीदवार 22 अप्रैल से दाखिल करेंगे नामांकन पर्चा
मोबाइल चोरी मामले में बंगाल के चार चोर गिरफ्तार, 13 मोबाइल बरामद
सड़क हादसे में महिला की मौत, दो घायल
9790 मतदानकर्मियों को मिला द्वितीय चरण का चुनाव प्रशिक्षण
आईआरसीटीसी के बेंडरो की मनमानी से यात्रियों को  हुई परेशानी