दरवाजा खुला देखकर किसान के घर से 90 हजार का माल पार

दरवाजा खुला देखकर किसान के घर से 90 हजार का माल पार

रायगढ़ ।सरिया थाना क्षेत्र के नौघट्टा गांव में बीती रात घर का दरवाजा खुला देख अज्ञात चोरों ने आलमारी से सोने-चांदी के गहने और कैश समेत 90 हजार का माल उड़ा दिया।संदेहियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सरिया से लगभग 8 किलोमीटर दूर ग्राम नौघट्टा में रहने वाला राजेश डनसेना पिता स्व. रतिलाल डनसेना (32 वर्ष) खेती किसानी कर अपनी बेवा मां के साथ घर में रहता है। चूंकि, राजेश की शादी नहीं हुई है, इसलिए पिछले कुछ समय से ओडिशा प्रान्त के झारसुगुड़ा क्षेत्र से कुछ लोग अपनी बेटी की रिश्तेदारी के सिलसिले में नौघट्टा आ रहे हैं।

विगत दिवस खेत में दिनभर पसीना बहाने वाला युवक रात करीब साढ़े 9 बजे खाना खाकर तालाब की तरफ निकला। घंटेभर के बाद जब राजेश घर वापस लौटा और अपनी मां को खाट में सोए देख जब वह भीतर कमरे में गया तो आलमारी को संदिग्ध परिस्थितियों में खुले देख उसके होश गुल हो गए। किसी अनहोनी की आशंका होने पर युवक ने आलमारी को चेक किया तो लॉकर में रखे 55 हजार रुपये नगद और सोने का हार, टॉप्स, कर्णफूल, चांदी का गिलास, पायल समेत 90 हजार का माल गायब मिला। बदहवास युवक ने अपनी मां को जगाते हुए पूरे घर की खाक छानी, मगर न रुपये मिले और न ही आभूषण। ऐसे में दरवाजा बंद नहीं करने की गलती का एहसास होने पर राजेश ने थाने जाकर आपबीती बताई। पुलिस भादंवि की धारा 457, 380 के तहत आपराधिक प्रकरण कायम करते हुए संदिग्धों की भी खैर-खबर ले रही है, ताकि असल चोर पकड़ में आ सके।

Tags:

About The Author

Latest News

सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद
गाजियाबाद में बुधवार को दोपहर 3:00 बजे अवकेनिंग इंडिया फाउंडेशन और महाराणा प्रताप वीर शिरोमणि ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रेबीज...
माहे मोहर्रम पर इमाम हुसैन की प्यासी सिद्दत की याद में शर्बत वितरण किया गया
मुहर्रम पर शहर में निकाला गया ताजिया जुलूस
अकीदत व एहतराम के साथ ऐतिहासिक मुहर्रम सम्पन्न
महिला से चेन छिनतई, जांच में जुटी पुलिस
हेमंत सोरेन ने जेल से बाहर आकर चम्पाई सोरेन का पॉलिटिकल मर्डर किया : हिमंत विस्व सरमा
एटीएम में कार्ड फंसा, 96 हजार रुपये की हुई निकासी