मुस्लिम महिलाएं बोलीं, योजनाओं के लिए मोदी जी शुक्रिया

बरेली। भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा की अगुवाई में मंगलवार को मुस्लिम महिलाओं ने दामोदर स्वरूप पार्क में कार्यक्रम आयोजित कर मोदी जी को शुक्रिया ज्ञापन भेजा। सरकारी योजनाओं का लाभ लेने वाली मुस्लिम महिलाओं ने कहा कि मुफ्त गैस सिलेंडर, आयुष्मान कार्ड और शौचालय योजना ने नए भारत की बेहतर तस्वीर बनाई है। अल्पसंख्यक समुदाय की महिलाओं ने मुफ्त राशन और आयुष्मान कार्ड को जीवन संवारने में अहम योजना बताया। महिलाएं दामोदर स्वरूप पार्क से मार्च करती हुई कलेक्ट्रेट पहुंची और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी मुन्नालाल को सौंपा।
 
इस दौरान महिलाओं ने कहा कि अल्पसंख्यक समाज के बच्चों की तालीम के लिए चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से बच्चों को अपना मुस्तकिल बनाने का शानदार मौका मिला है। मदरसा तालीम में ऐतिहासिक सुधार कर दीन व दुनियावी तालीम के लिए रास्ता दिखाया है। कहा कि मुफ्त राशन और अल्पसंख्यक योजनाओं ने हमारे परिवार की आर्थिक स्थिति को सुधारा है। जिससे अंधेरे से निकलकर उजाले की राह पर नया रास्ता मिला है। इस दौरान महानगर अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा अनीस अंसारी, कुंवर बासित अली, शमीम, गुड़िया, तराना आदि महिलाएं रही।
 
 
Tags: Bareilly

About The Author

Related Posts

Latest News

सीडीओ की अध्यक्षता में विकास कार्याे की समीक्षा बैठक हुई आयोजित। सीडीओ की अध्यक्षता में विकास कार्याे की समीक्षा बैठक हुई आयोजित।
संत कबीर नगर , जून 2024 (सू0वि0)। जिलाधिकारी महेन्द्र सिंह तंवर के निर्देश के क्रम में मुख्य विकास अधिकारी संत...
21 जून 2024 को जनपद में दशम् अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस का होगा भव्य आयोजन
शहवाजपुर के युवाओं ने किया शरबत वितरण
महापुरूषों की प्रतिमाओं, पार्को के लिये बजट निर्धारण की मांग, सौंपा ज्ञापन
आईआईटी में चयन होने पर स्नेहिल को एडी बेसिक, बीएसए ने किया सम्मानित
निःशुक्ल विद्युतचालित चाक मशीन के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
मुख्यमंत्री ग्रामोद्योग रोजगार योजना का लाभ लेने के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह