पत्नी को गोली मारने से रोका तो मकान मालिक के घर में लगा दी आग

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में पुरानी सराय स्थित कर्ण बिहार कॉलोनी  में किराएदार को उसी की पत्नी को गोली मारने से मना किया, तो गुस्से में आकर उसने मकान मालिक दिनेश गुप्ता के घर में आग लगा दी। इसकी चपेट में आने से जेवरात, नकदी, कागजात सहित अन्य कीमती सामान राख हो गए। तत्काल फायर ब्रिग्रेड को सूचना दी गई। स्थानीय लोगों और फायर ब्रिगेड को आग पर काबू पाने में एक घंटा लग गया।

कैसे घटी घटना ?
दिनेश की पत्नी मधुमिता ने बताया कि सुनील सिंह अपनी पत्नी के साथ मेरे मकान में किराए पर रह रहा था। बीते शुक्रवार को दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि सुनील ने गुस्से में आकर जान मारने की नीयत से अपनी पत्नी पर बंदूक तान दिया था। इसी बीच मैं मौके पर पहुंच गई और उसे गोली चलाने से रोक दिया। इसके साथ ही उसे कमरा खाली करने को भी कहा।

उस समय वह वहां से चला गया। शनिवार को फिर दोनों पति-पत्नी को विवाद हो गया। रविवार शाम करीब छह बजे मेरा बेटा और बहू रामवती कन्या मध्य विद्यालय के पास मेरे दूसरे पर गए थे। उसी समय सुनील सिंह ने मेरे घर में आग लगा दी। इस हादसे में मेरी बहू के सारे जेवरात, सर्टिफिकेट सहित पांच लाख से अधिक का समान राख हो गया।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News