कायस्थ पाठशाला चुनाव में स्वेच्छा से करें मतदान

कायस्थ पाठशाला चुनाव में स्वेच्छा से करें मतदान

लखनऊ। कायस्थ संघ अंतर्राष्ट्रीय के अध्यक्ष दिनेश खरे ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि संस्था से लगभग 6.5 लाख सदस्य जुड़े हैं, जिसमें से 7654 सदस्य सिर्फ प्रयागराज से हैं। इनमें से लगभग तीन हजार सदस्य कायस्थ पाठशाला के न्यासी हैं। मैं उन सभी सदस्यों से अपील करता हूं कि समाज की एकता व परस्पर सहयोग की भावना से कायस्थ पाठशाला चुनाव में स्वेच्छा से मतदान करें। साथ ही प्रयागराज में होने वाले कायस्थ पाठशाला चुनाव की शांतिपूर्ण, निष्पक्ष मतदान से अपना अमूल्य सहयोग दें। मुंशी कालीप्रसाद कुल भाष्कर के सपनों को साकार करने के लिए हम सबको एक मंच पर आना होगा।
 
आज जिस प्रकार बीएचयू विश्वविख्यात है उसी तरह हम सबको कायस्थ पाठशाला को आगे बढ़ाना है। श्री खरे ने कहा कि मैं 32 वर्षों से कायस्थ पाठशाला का न्यासी हूं और सदैव बिना भेदभाव के स्वतंत्र रूप से मतदान करता आ रहा हूं। इस चुनाव में पूर्व मंत्री, विधायक, जज, प्रशासनिक अधिकारी एवं संभ्रांत लोग मतदान करते हैं। उन्होंने जिला प्रशासन से अनुरोध किया कि वह अपना सहयोग दे। न्यास के उपाध्यक्ष अजय कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि संस्था का उद्देश्य संपूर्ण विश्व के चित्रगुप्त वंशजों को एक सूत्र में बांधकर सामाजिक, आर्थिक एवं राजनीतिक स्तर को ऊंचा उठाना है। 
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

एसीबी के अनुसंधान में एक दशक से अधूरी है पलामू के नक्सल प्रभावित इलाकों की 17 सड़कें एसीबी के अनुसंधान में एक दशक से अधूरी है पलामू के नक्सल प्रभावित इलाकों की 17 सड़कें
पलामू। एंटी करप्शन ब्यूरो की जांच के कारण पिछले एक दशक से पलामू के नक्सल प्रभावित इलाकों की 17 सड़कें...
छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा : द्वितीय अवसर के लिए आवेदन शुरू, अंतिम तिथि 30 तक
आईपीसी में कई बदलाव, गैंगरेप पर लगेगा धारा-70(1)
हाले एटीपी सेमीफाइनल में पहुंचकर झांग झिझेन ने रचा इतिहास
दिवंगत महान फुटबॉलर पेले की मां सेलेस्टे अरांतेस का 101 वर्ष की आयु में निधन
टी20 विश्व कप: होप के तूफानी अर्धशतक की बदौलत वेस्टइंडीज ने अमेरिका को 9 विकेट से हराया
साइकिलिंग स्पर्धा के माध्यम से प्रशंसक पेरिस की प्राकृतिक सुंदरता का अनुभव कर सकेंगे: यूसीआई अध्यक्ष