पुनर्वास विश्वविद्यालय के छात्रों को मिली नौकरी

पुनर्वास विश्वविद्यालय के छात्रों को मिली नौकरी

लखनऊ। डॉ. शकुंतला मिश्रा राष्ट्रीय पुनर्वास विश्वविद्यालय के 18 छात्रों को अलग-अलग संस्थानों में नौकरी मिली है। निदेशक प्लेसमेंट बिराग दीक्षित ने बताया कि एमबीए और बीटेक के 8 विद्यार्थियों का कैपिटल विआ फिनटेक प्राइवेट लिमिटेड, इंदौर  में रिलेशनशिप एग्जीक्यूटिव  के पद पर 3.50 लाख के वार्षिक पैकेज पर प्लेसमेंट हुआ है। 

प्लेसमेंट पाने वालों में आर्यन यादव, आयुषी कुमारी, फिरदौस बेगम, हिमांशी श्रीवास्तव, नीरज कुमार, राणा यशवंत सिंह, समर प्रताप और सृष्टिï शुक्ला हैं। इसके अलावा एमएससी, एमबीए और एमसीए के 9 विद्यार्थियों को टीचनूक एडटेक, बैंगलोर में बिजनेस डेवलपर ट्रेनी के पद पर 9 लाख के वार्षिक पैकेज पर प्लेसमेंट हुआ।

प्लेसमेंट पाने वालों में आयुषी कुमारी, प्रियंका सिंह, कोमल यादव, साक्षी मिश्रा, अनुभव त्रिपाठी, मोनिका कुमारी, अनुराग सिंह, सृस्टि शुक्ला और रेहान अहमद का नाम शामिल है। इसके अलावा एमबीए की एक छात्रा शिवानी अग्रवाल एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट रिसर्च सेण्टर प्रा. लिमिटेड, मुंबई में मैनेजमेंट ट्रेनी के पद पर 3.60 लाख के वार्षिक पैकेज पर कैंपस प्लेसमेंट हुआ है। विवि की ओर सभी विद्यार्थियों को कुलपति प्रो राणा कृष्ण पाल सिंह, कुलसचिव रोहित सिंह और डायरेक्टर प्लेसमेंट ने बधाई दी।

 
 
Tags: lucknow

About The Author

Latest News