युवक के प्रेम में पड़कर खुशबू ने गवाई जान, अभियुक्त गिरफ्तार

युवक के प्रेम में पड़कर खुशबू ने गवाई जान, अभियुक्त गिरफ्तार

देवरिया । पति से तलाक के बाद अपने गांव के ही युवक के साथ विश्वास में आकर प्रेम में पड़ना खुशबु को महंगा पड़ गया और गर्भ में पल रहे बच्चे को नष्ट करने का विवाद खुशबू की हत्या का कारण बन गया। प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गला दबा कर हत्या के बाद शव को दो टुकड़े में करके राप्ती नदी में फेंक दिया था। उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद के भलुअनी पुलिस व एस ओ जी की संयुक्त टीम ने हत्या की घटना का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
 
भलुअनी थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम बरौली करायल शुक्ल के नहर पुल के पास खेत में गत 30 सितंबर को एक अज्ञात महिला का शव दो हिस्सों में अलग अलग बरामद होने की सूचना पर भलुअनी पुलिस ने  अपराध संख्या 182/2023 धारा-302,201 आईपीसी का केस दर्ज किया था। महिला की शिनाख्त जनपद देवरिया के बरहज थाना क्षेत्र के पैना निवासी खुशबु सिंह के रूप में हुई। पुलिस टीम ने साक्ष्यों के आधार पर उसी गांव के मुन्ना निषाद को गिरफ्तार किया।
 
आरोपी ने जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि खुशबू सिंह उसके गांव की रहने वाली थी मेरे साथ 2022 में संपर्क में आई। मैं दुबई में रहता था और फोन से बातचीत के दौरान मैं दुबई से गोरखपुर  आकर किराये के मकान में 2022 से उसके साथ रहने लगा। इसी दौरान वह गर्भवती हो गई। गर्भपात की बात को लेकर हमारे उसके बीच झगड़ा हो गया और हमने हत्या करके उसके शरीर के दो टुकड़े करके राप्ती नदी में फेंक दिया और अपने गांव पैना गांव लौट आया। घटना के खुलासे पर पुलिस महानिरीक्षक गोरखपुर ने पुलिस टीम को घटना के खुलासे के लिए 50 हजार रूपये से पुरस्कृत किया है।
 
 
 
Tags: Deoria

About The Author

Latest News