पुलिस मुठभेड़ में चार गो तस्कर गिरफ्तार, दो को लगी गोली

पुलिस मुठभेड़ में चार गो तस्कर गिरफ्तार, दो को लगी गोली

जालौन। जनपद में पिछले कुछ समय से गौकशी की शिकायत प्राप्त हो रही थी। इन शिकायतों का उच्चाधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए पुलिस की कई टीमों का गठन कर गोतस्करों की धरपकड़ के लिए लगाया। गुरुवार को तड़के थाना कोंच और एसओजी की संयुक्त टीम ने सूचना के आधार पर गौकशों की दबोचने के लिए महेशपुरा रोड पर वाहन चेकिंग शुरू की। इस बीच एक गायों से लदी लोडर को रोकने का प्रयास किया।

पुलिस को देख वाहन सवार गो तस्करों की पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी। गो तस्करों द्वारा पथराव भी किया गया। बचाव में पुलिस टीम ने आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्रवाई की। पुलिस ने मुठभेड़ कर चार गौ तस्करों को पकड़ लिया। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार गो तस्करों में हिस्ट्रीशीटर कल्ला, मुन्ना उर्फ अफसर, सईद और सोनू निवासीगण मोहल्ला आराजी लाइन थाना कोंच को पकड़ा गया है।

गिरफ्तार आरोपितों में कल्ला और मुन्ना गोली लगने से घायल हुए हैं। घायल गौ तस्करों को अस्पताल भेजते हुए उपचार कराया जा रहा है। गो तस्करों के कब्जे से दो तमंचा 315 बार, जिन्दा व खोखा कारतूस, गौकशी करने के लिए चाकू, बांका व क्रूरता पूर्वक भरे हुए चार गौवंश बरामद किए गए हैं। एसपी ने बताया के गो तस्करों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags: Jalaun

About The Author

Latest News