बीएमकेयू ने पुराने हथियारों को तत्काल हटाने की मांग 

बीएमकेयू ने पुराने हथियारों को तत्काल हटाने की मांग 

अलीगढ़। आज़ बेरोजगार मजदूर किसान यूनियन का एक प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. किशोर सिंह के निर्देशानुसार प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र शर्मा द्वारा महामहिम राज्यपाल महोदय को सम्बोधित ज्ञापन ए.सी.एम. प्रथम महोदय को प्रेषित किया गया। जिसमें वर्षों से पुलिस विभाग में पुराने हथियार बदलने की मांग की और कोतवाली ऊपर कोट अलीगढ़ में हुए गत दिवस पूर्व घटनाक्रम का संज्ञान लेते हुए बताया कि यह पुराने हथियारों को न बदलने के कारण यह हादसा हुआ है। जों आगे इससे बड़ी घटना का भी सबक़ बन सकता है। इसलिए तत्काल प्रभाव से पुराने व जंग लगे हथियारों को तत्काल बदलवाया जावें जिससे पुलिस पर किसी घटना का आरोप न आवे और साथ ही घायल महिला को मुआवजा दिलवाया जाएं और साथ ही इस पूरी घटनाक्रम की निष्पक्ष जांच कराई जाएं कि दरोगा द्वारा यह घटना हादसा हैं या जानबूझकर किया गया अपराध है और यदि यह हथियार की कमी कारण हुआ है। तो इस पर सहानुभूति पूर्वक विचार किया जाए और बेरोजगार मजदूर किसान यूनियन मांग करतीं हैं। कि किसी निर्दाेष को सज़ा न हो।
    ज्ञापन प्रेषित करने वाले प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश उपाध्यक्ष पिछड़ा वर्ग मंगल सैनी, वरिष्ठ किसान नेता कौशल किशोर कड़क, महानगर अध्यक्ष प्रदीप चौधरी, ब्लाक उपाध्यक्ष अकराबाद तेजवीर सिंह, महानगर उपाध्यक्ष अधिवक्ता प्रकोष्ठ एडवोकेट रोरिया जी, एडवोकेट हेमंत यादव, वीरेश, कुमार आदि उपस्थित रहे।

 

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया
रायपुर। बलौदा बाजार मे हुई हिंसा और आगजनी की घटना को बसपा प्रमुख मायावती ने षड्यंत्रकारी असामाजिक तत्वों द्वारा की...
नवनिर्मित अटल आवास में पानी, बिजली की सुविधाओं की मांग
अल्पसंख्यक कांग्रेस ने चुनाव में समर्थन के लिए मुस्लिमों, दलितों और पिछड़ों का आभार व्यक्त किया
मेयर ने कहा विजय नगर में 10 एम एल डी पानी की होगी व्यवस्था
शाहिद कहते हैं योगा में शिरकत कर लखनऊ के बाशिंदों की तहजीब ने मेरा मन मोह लिया
एआरटीओ ने गाड़ी सीजकर डेढ़ लाख रोड टैक्स जमा कराया
आरएमएल निदेशक ने डेंटल लैब का किया उद्घाटन