युवती का चलती कार में गैंगरेप, 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार

अफसर की बेटी केजीएमयू के मनोरोग विभाग में करवा रही थी इलाज

युवती का चलती कार में गैंगरेप, 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार

  • केजीएमयू आने के दौरान बाहर चाय का स्टॉल लगाने वाले से हुई जान पहचान
  • मोबाइल चार्जिंग के बहाने युवती को ले गए अपने साथ
  • घटना को अंजाम देने के बाद मुंशी पुलिस इंदिरा नगर में युवती को छोड़कर भाग गए तीनों 
  • वजीरगंज पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

लखनऊ। सर्विलांस व क्राइम टीम (पश्चिमी) व थाना वजीरगंज की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा तीन शातिर वांछित अभियुक्तों को 12 घण्टे के अन्दर गिरफ्तार कर घटना का सफल अनावरण किया गया। इनके द्वारा एक युवती को बहला फुसला कर और नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उसे लखनऊ के बाराबंकी मार्ग पर ले जाकर चलती कार में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। बताया जा रहा है कि पीड़ित के पिता लखनऊ में बड़े पद पर तैनात हैं। पुलिस उपायुक्त पश्चिमी  राहुल राज ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि अभियुक्तों का नाम सत्यम मिश्रा, मो.सुहैल, मो.असलम हैं।

उन्होंने बताया कि दस दिसंबर को पीड़िता थाने पहुंचकर बताया कि उसका इलाज केजीएमयू के मानसिक चिकित्सालय विभाग से हो रहा है। वह  पांच दिसंबर को इलाज के वास्ते वहां गई थी। चूंकि यहां वह पिछले कई महीनों से आ रही हूं तो इस दौरान चाय इत्यादि पीने के लिये मैं हॉस्पिटल के बाहर स्थित सत्यम की चाय की दुकान में चली जाती थी। जिसकी वजह से उसकी सत्यम से जान पहचान हो गई थी। पांच दिसंबर को जब वह डॉक्टर से मिलकर बाहर आयी तो चाय पीने के लिये सत्यम की दुकान पर गयी। उस दौरान मेरा फोन डिस्चार्ज हो गया था। यह बात सत्यम को बतायी चूंकि वहां पर कोई मोबाइल चार्जिंग प्वाइंट नहीं था तो सत्यम ने मुझे बताया कि मेरे जान पहचान की एक एम्बुलेंस है। उसमें चार्जिंग प्वाइंट है चलो उसमें चार्जिंग पर लगवा देते है। सत्यम की दुकान पर एक लड़का जो सत्यम से पहले से परिचित था। उसके साथ सत्यम ने मुझे वहां पर एम्बुलेंस में चार्जिंग पर फोन लगाने भेजा।

चार्जिंग पर लगाने के बाद वह वापस सत्यम की दुकान पर आ गयी। कुछ देर बाद उसने सत्यम से कहां कि जो मेरा फोन चार्जिंग पर लगा है उसे दिलवा दो। तब सत्यम एम्बुलेंस जहां पहले खड़ी थी वहां गया और लौटकर आकर बताया कि वो एम्बुलेंस डालीगंज में चली गयी है। चलो वहां चलते है। मैं उसके साथ डालीगंज पहुंची तब सत्यम ने एम्बुलेंस वाले को फोन किया तो पता चला कि वह एम्बुलेंस आईटी चौराहा पहुंच गयी है।तब मैं सत्यम के साथ आईटी चौराहा पहु्ंची तो वहां पर कोई एम्बुलेंस नहीं थी लेकिन सत्यम की चाय की दुकान पर बैठा वह व्यक्ति जो एम्बुलेंस में फोन चार्जिंग के लिए मेरे साथ एम्बुलेंस तक गया था वह वहां मौजूद था उसके साथ दो लड़के और भी थे।

वहां उन लोगों ने मुझे एक सिल्वर रंग की बैगनार गाड़ी में बैठा लिया और मुझे बाराबंकी की तरफ ले जाकर सफेदाबाद के पास एक ढाबा में ले गये वहां इन लोगों मुझे जबरदस्ती नशीला पदार्थ पिला दिया। फिर वहां से गाड़ी में बैठा कर हाईवे पर आ गये और गाड़ी में ही तीन लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे मुंशी पुलिया इंदिरा नगर में छोड़कर चले गये और मैं वहां से अपनी सहेली के घर गयी। चूंकि मैं उस समय काफी परेशान थी। अत: मैं उस समय पुलिस को नहीं बता पायी। इस सूचना के आधार पर थाना वजीरगंज पर सत्यम निवासी अज्ञात दो अज्ञात लड़के मुकदमा पंजीकृत हुआ।

विवेचना से वादिनी मुकदमा द्वारा अभियुक्तगण के विरूद्ध लगाये गये आरोप प्रमाणित होने पर अभियुक्तगण की तलाश शुरू की गई। सोमवार को अभियुक्त सत्यम मिश्रा पुत्र चन्द्र प्रकाश मिश्रा निवासी रहीमनगर अण्डा मार्केट ताडीखाना सीतापुर रोड थाना मंडियांव को केजीएमयू मानसिक अस्पताल के पास से व अभियुक्त मो. सुहैल पुत्र मुन्ना अली निवासी शाही खराद खाना विक्टोरिया महल थाना बाजारखाला सुन्नी इण्टर कालेज के बगल में तथा मोहम्मद असलम पुत्र मो. हारुन निवासी सुन्नी स्कूल के सामने अनवर विला के बगल मे टुडियागंज थाना बाजारखाला को जगत नारायण रोड शिक्षा भवन के पास से गिरफ्तार किया गया है। जिसे न्यायिक अभिरक्षा मे भेजा जा रहा है।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

शहवाजपुर के युवाओं ने किया शरबत वितरण शहवाजपुर के युवाओं ने किया शरबत वितरण
    बदायूं। सहसवान के मोहल्ला शहवाजपुर मे युवाओं ने ईद उल अज़हा के मौके पर शरबत का वितरण किया। युवाओं
महापुरूषों की प्रतिमाओं, पार्को के लिये बजट निर्धारण की मांग, सौंपा ज्ञापन
आईआईटी में चयन होने पर स्नेहिल को एडी बेसिक, बीएसए ने किया सम्मानित
निःशुक्ल विद्युतचालित चाक मशीन के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
मुख्यमंत्री ग्रामोद्योग रोजगार योजना का लाभ लेने के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
डाक विभाग के मण्डलीय मेले में दिया कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी
गला काटकर हत्या मामले में दोषियों के गिरफ्तारी की मांग,आई.जी. तक पहुंचा मामला