अनियंत्रित कार ने बुजुर्ग को मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

रायबरेली। जिले के लखनऊ प्रयागराज एनएच 30 पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां पर तेज रफ्तार कार ने पैदल जा रहे बुजुर्ग को टक्कर मार दी और अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। कार की टक्कर से बुजुर्ग की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ममला जगतपुर कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ प्रयागराज एनएच 30 के ओम नगर का है।
 
जहां नित्य क्रिया के लिए निकले वृद्ध सुंदरलाल को लखनऊ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। और फिर हाईवे के किनारे गड्ढे में पलट गई। घटना से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला गया। कार की टक्कर से बुजुर्ग सुंदर लाल की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जगतपुर थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली ।
 
एक बुजुर्ग जिसकी उम्र लगभग 65 साल तो सड़क पार कर रहा था लखनऊ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कर में टक्कर मार दी। जिससे बुजुर्ग की मौके पर मौत हो गई। वही तेज रफ्तार कार गड्ढे में पलट गई थी। जिसे  बाहर निकाला गया। कार में फंसे सभी लोगों को मामूली चोटे आई है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।
 

About The Author

Latest News