धीरज साहू मामले में अनाप-शनाप बयानबाजी कर रही भाजपा : झामुमो

धीरज साहू मामले में अनाप-शनाप बयानबाजी कर रही भाजपा : झामुमो

रांची। झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने राज्यसभा सदस्य धीरज साहू मामले में भाजपा पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि जबतक आधिकारिक तौर पर सारी बातें सामने नहीं आ जाती, तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता है लेकिन इस मसले पर लगातार भाजपा वाले अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। इस पूरे प्रकरण में एक नैरेटिव सेट करने की साजिश रची जा रही है। सुप्रियो भट्टाचार्य शनिवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यह तो आईटी विभाग का यह रूटीन कार्य है। इससे पहले किसी उद्योगपति के यहां छापेमारी नहीं हुई है क्या। पैसा किसका है? कहां से आया है, ये सब आईटी के अधिकारी पता कर लेंगे। सुप्रियो ने सवाल करते हुए कहा कि आखिर भाजपा वालों को पेट में दर्द क्यों हो रहा है?

उन्होंने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी पर निशाना साधते हुए कहा कि लगता है कि बाबूलाल को सब पता है कि किसका-किसका पैसा है और कहां से आया है। सुप्रियो ने कहा कि प्रधानमंत्री संवैधानिक दायित्व का निर्वहन कर रहे हैं और संसद का सत्र भी चल रहा हैं लेकिन वे अखबार में प्रकाशित खबर को पोस्ट कर देते हैं और भाजपा के सारे नेता डमरू लेकर शुरू हो जाते हैं। इस प्रकरण को जबरदस्ती राजनीतिक रंग दिया जा रहा है।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

लोगो से जनसम्पर्क कर घर घर बाँटे मोदी की गारन्टी वाले कलेंडर लोगो से जनसम्पर्क कर घर घर बाँटे मोदी की गारन्टी वाले कलेंडर
लोगो से जनसम्पर्क कर घर घर बाँटे मोदी की गारन्टी वाले कलेंडर फ़िरोज़ाबाद ,भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष व महानगर...
14 अप्रेल को धूमधाम से निकाली जायेगी सम्राट अशोक की शोभायात्रा
प्रधानमंत्री मोदी का दौसा में भव्य रोड शो, लोगों ने बरसाए फूल
तेज रफ्तार यात्री बस ने पिता-पुत्र को रौंदा, दोनों की मौत
उदयपुर से जम्मूतवी के लिए स्पेशल साप्ताहिक ट्रेन 25 से
मुख्यमंत्री शनिवार को भादरा व नोहर में जनसभा करने के बाद फतेहपुर में रोड शो करेंगे
 मतदान दलो का प्रशिक्षण शनिवार से प्रारंभ