शादी का झांसा देकर 1 साल तक युवती से करता रहा रेप

शादी का झांसा देकर 1 साल तक युवती से करता रहा रेप

 

फिरोजाबाद। थाना दक्षिण क्षेत्र में शादी का झांसा देकर युवक युवती के साथ 1 वर्ष तक बाहर होटलों में ले जाकर समय समय पर रेप करता रहा। अब किसी दूसरे से शादी कर रहा है। युवती ने थाने में युवक सहित आधा दर्जन लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।
पेमेश्वर गेट निवासी एक युवती की 8 मार्च 2022 को सोशल मीडिया पर अवनीश नामक युवती से बात हुई थी। बाद में काफी समय तक बातचीत होती रही। बातचीत के बाद दोस्ती हो गई। अवनीश ने खुद को एयरफोर्स में नियुक्त बताया। 
उसने युवती को 14 अप्रैल 2000 को मिलने एक रेस्टोरेंट में बुलाया। वहां उसकी शादी के लिए प्रपोज किया।
दूसरे दिन वह युवती को फतेहाबाद रोड स्थित एक होटल में ले गया। युवक ने कोल्ड ड्रिंक नशीला पदार्थ पिलाकर उसे नशे में कर दिया।  युवक ने उसके साथ रेप किया। होश में आने पर युवक ने अपनी मां से उसकी बात कराई। शीघ्र शादी का आश्वासन दिया।
उसके बाद वह कई बार उसे बुलाकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। बाद में युवती नोएडा में जॉब करने लगी। युवक वहां भी आता रहा कभी उसके कमरे पर तो कभी होटल में उससे संबंध बनाता रहा।
युवती गर्भवती हो गई। उसने युवक को अपने बारे में बताया। वह उसे अपने घर ले गया। बातों बातों में युवती ने युवक की मां से अपनी प्रेगनेंसी वाली बात बताई। युवक की माने उसे बिना उसकी मर्जी के दवा दे दी। उसके बाद पुनः गर्भवती हो गई।
बाद में युवक ने उसका गर्भपात करा दिया। युवक की परिवारीजन 30 से 35 लाख रुपया दहेज की मांग कर रहे हैं। परिजनो ने मनीष की शादी किसी और के साथ तय कर दी। 
धमकी दी की शादी में कोई अडंगा लगाया तो जान से मार देंगे। युवती ने थाने में अवनीश सहित आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News