यात्रियों को नि:शुल्क जल उपलब्ध कराया

स्टेशनों पर यात्रियों को स्काउट एवं गाइड्स के वॉलिंटियर्स ने पिलाया पानी

यात्रियों को नि:शुल्क जल उपलब्ध कराया

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल के मंडल रेल प्रबंधक आदित्य कुमार के मार्गदर्शन व जिला आयुक्त/स्काउट सुमित वत्स व जिला आयुक्त/गाइड डॉ0 दीक्षा चौधरी के निर्देशन में मंडल के ऐशबाग एवं गोंडा जंक्शन स्टेशनों पर जल सेवा शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इसके तहत स्काउट एवं गाइड्स के सदस्यों द्वारा स्टेशनों पर गुजरने वाली ट्रेनों पर यात्रियों को नि:शुल्क जल उपलब्ध कराया गया।
 
ट्रेन के आते ही स्काउट एवं गाइड्स के वॉलिंटियर्स ट्राली के माध्यम से यात्रियों को जल उपलब्ध कराते हैं। भीषण गर्मी में रेल यात्रा के दौरान सामान्य एवं अन्य कोच में यात्रियों को सबसे ज्यादा ठंडे पानी की जरूरत होती है। गर्मी के दिनों में यात्रियों को शीतल पेयजल उपलब्ध कराना पुनीत कार्य है।
 
स्काउट गाइड के सदस्यों द्वारा निरंतर यात्रियों को शीतल जल उपलब्ध कराया जा रहा है।  इस अवसर पर सौरभ, आयुष कुमार, मोहम्मद आसिफ,अमित कुमार यादव,शुभम वर्मा, मनीष दुबे, दिलीप यादव, मनीष कुमार पांडे,लक्ष्मी यादव,प्रियंका महाराज, सुभद्रा चौरसिया, एसएमएस आजमी आदि स्काउट एंड गाइड के सदस्यों ने ऐशबाग रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों पर यात्रियों को नि:शुल्क ठंडा जल उपलब्ध कराया।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी
कौशाम्बी । जिले के चरवा नगर पंचायत में कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत जीत की खुशी में...
सर्वोच्च न्यायालय के गुजारा भत्ता फैसले का मुस्लिम महिलाओं ने किया स्वागत
महिला थाना द्वारा 04 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
सुदिती ग्लोबल एकेडमी में शिक्षक, शिक्षिकाओं की कार्यशाला
कांवड़ यात्राओं के मद्देनज़र पुलिस -प्रशासन हुआ सजग
आयकर बाध्यताओं को लेकर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
INDIA गठबंधन को मिली प्रचंड जीत देश की जनता की जीत और भाजपा के मुंह पर करारा तमाचा : कांग्रेस