पहले मतदान,फिर जलपान से गूंजा केडी सिंह स्टेडियम

जिलाधिकारी ने मतदाता जागरूकता रैली को दिखाई हरी झंडी

पहले मतदान,फिर जलपान से गूंजा केडी सिंह स्टेडियम

लखनऊ। राजधानी के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में मतदाता जागरूकता रैली निकाली गयी। सोमवार को जिला निर्वाचन   अधिकारी सूर्यपाल गंगवार ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। जिसे स्टेडियम से हजरतगंज होते हुए रैली निकाली गई। रैली का नेतृत्व मुख्य विकास अधिकारी,नोडल स्वीप योजना अजय जैन , नागरिक सुरक्षा संगठन के चीफ वार्डन अमरनाथ मिश्र और जिला विद्यालय निरीक्षक सहायक नोडल अधिकारी स्वीप योजना राकेश कुमार सर्व भूत हिते रत: ध्येय वाक्य के साथ पहले मतदान, फिर जलपान स्लोगन के साथ रैली निकाली गयी।
 
जिसमें सिविल डिफेंस द्वारा नारों की गूंज के साथ रैली में जोश देखने को मिला। वहीं जिला निर्वाचन अधिकारी ने अपने संबोधन में सभी वार्डन को बधाई देते हुए कहा कि दायित्व है कि मतदान के दिन मतदाताओं को आवश्यक सहयोग प्रदान करके सभी से मतदान कराने व मतदान केन्द्रों पर नागरिक सुरक्षा संगठन द्वारा शीतल पेयजल की सुविधा प्रदान करने के लिए धन्यवाद जताया।
 
इसी क्रम में जीपीओ पर रैली के समापन पर मुख्य विकास अधिकारी ने सभी को मतदान शपथ दिलाकर मतदान अवश्य करने की अपील की। इस अवसर पर सभी वार्डन ने महात्मा गांधी की प्रतिमा को नमन किया और मतदान संकल्प हस्ताक्षर किया। का रैली में मुख्य रूप से डिप्टी चीफ वार्डन जीप सेठी, स्टाफ आॅफिसर रितु राज रस्तोगी, डिप्टी वार्डन सुनील शुक्ला समेत सभी वार्डन उपस्थित रहे। 
Tags: lucknow

About The Author