आरक्षण खत्म करने की बात कहकर मोदी को बदनाम कर रहीं सपा, बसपा व कांग्रेस

आरक्षण खत्म करने की बात कहकर मोदी को बदनाम कर रहीं सपा, बसपा व कांग्रेस

लखीमपुरखीरी। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने खीरी लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी जनसभा में कांग्रेस, सपा और बसपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस आरक्षण खत्म करने की बात कहकर नरेन्द्र मोदी को बदनाम कर रही हैं। पिछड़े वर्गों के आरक्षण पर डाका डालने का काम सपा और कांग्रेस ने किया। भाजपा को फिरसे बहुमत मिलने पर इस संविधान विरोधी मुस्लिम आरक्षण को समाप्त करके हम पिछड़ा वर्ग को देने का काम करेंगे। खीरी लोकसभा क्षेत्र से केंद्रीय राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी भाजपा के उम्मीदवार हैं।

राजकीय इंटर कालेज के मैदान में आयोजित जनसभा में अमित शाह ने सपा व कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा कहते हैं हम एक झटके में गरीबी मिटा देंगे। अरे, राहुल बाबा अपना ट्रैक रिकॉर्ड देखो, आपकी दादी ने एक झटके में आपातकाल लगाया। आपके पिताजी ने एक झटके में ट्रिपल तलाक को फिर से इंट्रोड्यूस कर दिया और आपकी पार्टी ने एक झटके में पिछड़े समाज का आरक्षण छीनने का काम किया है।

अमित शाह ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो रहा है। तीसरे चरण तक हम 190 सीटें पार कर चुके हैं। चौथे चरण में 400 की ओर भाजपा बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन के पास प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी ही नहीं है और उनके पास नेता, नीति और नीयत भी नहीं है। राममंदिर को लेकर सपा महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव के बयान पर शाह ने कहा कि होली दिवाली के दिन यूपी में बिजली नहीं आती थी। रमजान में पूरे दिन बिजली आती थी। पहले लोग पलायन करते थे आज माफिया पलायन कर रहा है।

यहां पर सबसे ज्यादा गन्ना होता है। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद गन्ना किसानों का भुगतान समय से हो रहा है।भाजपा के वरिष्ठ नेता शाह ने कहा कि कर्नाटक में उनको बहुमत मिला तो इन्होंने मुसलमानों को 5% आरक्षण दिया, वो भी पिछड़ा वर्ग का आरक्षण काटकर। आंध्र प्रदेश में भी जब इनकी सरकार थी, तो इन्होंने पिछड़ा वर्ग का आरक्षण काटकर मुसलमानों को आरक्षण दिया। अगर इंडी अलायंस का बहुमत आता है, तो आप मुझे बताइए इनका प्रधानमंत्री कौन बनेगा? इनके पास तो प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी ही नहीं है।

गृहमंत्री ने कहा कि यह चुनाव मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के साथ ही 3 करोड़ गरीब बहनों को लखपति दीदी बनाने का चुनाव है। ये चुनाव तीन करोड़ और गरीबों को उनका खुद का घर देने का चुनाव है। ये चुनाव तीन लाख गांवों में डेयरी बनाकर पशुपालन के साथ जुड़े हुए भाई-बहनों को समृद्ध बनाने का चुनाव है। आपने उत्तर प्रदेश में 2014 में 73 सीटें दी, 2019 में सभी विपक्षी इकट्ठे आए फिर भी 65 दी। मैं आपसे कहना चाहता हूं कि इस बार 80 की 80 सीटें जिता दीजिए।



About The Author

Latest News

सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद
गाजियाबाद में बुधवार को दोपहर 3:00 बजे अवकेनिंग इंडिया फाउंडेशन और महाराणा प्रताप वीर शिरोमणि ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रेबीज...
माहे मोहर्रम पर इमाम हुसैन की प्यासी सिद्दत की याद में शर्बत वितरण किया गया
मुहर्रम पर शहर में निकाला गया ताजिया जुलूस
अकीदत व एहतराम के साथ ऐतिहासिक मुहर्रम सम्पन्न
महिला से चेन छिनतई, जांच में जुटी पुलिस
हेमंत सोरेन ने जेल से बाहर आकर चम्पाई सोरेन का पॉलिटिकल मर्डर किया : हिमंत विस्व सरमा
एटीएम में कार्ड फंसा, 96 हजार रुपये की हुई निकासी