CID फेम दिनेश फडनीस को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

CID फेम दिनेश फडनीस को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली। क्राइम शो CID ​​में फ्रेडरिक्स का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिनेश फडनीस (Actor Dinesh Phadnis) के फैंस के लिए बुरी खबर है. खबरें हैं कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है, जिसके बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया मीडिया रिपोर्ट के अनुसार , CID के कलाकारों और क्रू को हाल ही में उनकी हेल्थ कंडिशन में बताया गया. खबर है कि टीवी के मशहूर सीरियल सीआईडी की पूरी स्टार कास्ट और कई क्रू मैंबर्स दिनेश फडनीस का हालचाल लेने के लिए अस्पताल पहुंची थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक 57 साल के दिनेश फडनीस को उनके घर पर शनिवार को हार्ट अटैक (heart attack) आया था जिसके बाद उन्हें मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कहा जा रहा है कि दिनेश फडनीस वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. एक्टर के हार्ट अटैक की खबर से आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक का दिल तोड़ दिया है. फैंस उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. वहीं सेलेब्स उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

आपको बता दें कि दिनेश फडनीस, सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अपनी फोटो और कॉमेडी वीडियो को लेकर फैंस के बीच बने रहते हैं. दिनेश फडनीस (Dinesh Phadnis) download (17)ने साल 1998 से 2018 तक टीवी के पॉपुलर शो सीआईडी का हिस्सा रहे. उन्होंने इस शो में बतौर फ्रेडरिक्स बनकर दर्शकों पर काफी दिनों तक राज किया. उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. वह सीआईडी के अलावा उन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में भी एक छोटा रोल निभाया था. इसके अलावा उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म ‘सरफरोश’ और ऋतिक रोशन के साथ ‘सुपर 30’ मूवी में भी काम किया था. हालांकि उन्हें सीआईडी शो ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी.

Tags:

About The Author

Latest News

राष्ट्रीय लोक अदालत के मद्देनजर बैठक आयोजित  राष्ट्रीय लोक अदालत के मद्देनजर बैठक आयोजित 
गोपालगंज, व्यवहार न्यायालय परिसर में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय लोक अदालत की सफलता हेतु शुक्रवार  को जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-अध्यक्ष...
राहुल अखिलेश संदेश रथ पहुंचा गोपालगंज 
सांसद ने मुहैया कराए 2009 वृद्धजनों को जीवन सहायक उपकरण
अमेरिका के न्यूयॉर्क की एक बिल्डिंग में लगी भीषण आग
सरकार की छवि धूमिल होते देख करणी सैनिकों ने एआरटीओ को दिया अल्टीमेटम
इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन को लेकर राज ठाकरे ने कहा ”ईवीएम की जगह बैलेट पेपर से वोटिंग होनी चाहिए
UP: सिपाही भर्ती पेपर लीक: जाने कहां से हुई चूक