नाबालिग से दुष्कर्म और आत्महत्या के लिए उकसाने पर आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग से दुष्कर्म और आत्महत्या के लिए उकसाने पर आरोपी गिरफ्तार

मुंबई। नवी मुंबई पुलिस ने एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर बार-बार दुष्कर्म करने, उसे गर्भवती करने और आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में 23 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

कोपरखैरणे थाने के एक अधिकारी ने बताया कि लड़की की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस (Police) ने शुक्रवार को आरोपी को मुंबई के गोवंडी इलाके से गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 305 (नाबालिग को आत्महत्या के लिए उकसाने), 376(2)(एन) (बार-बार दुष्कर्म) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के विभिन्न प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने 17 वर्षीय लड़की से कथित तौर पर दोस्ती की और यह जानते हुए भी कि वह नाबालिग है उसके साथ बार-बार दुष्कर्म (rape) download (13)किया और उसे गर्भवती किया। उन्होंने बताया कि परेशान होकर लड़की ने 28 नवंबर को अपने घर में फांसी लगा ली। अधिकारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags: rape

About The Author

Latest News

जावेद अख्तर मामले में कंगना रनौत ने कोर्ट में किया चौंकाने वाला खुलासा जावेद अख्तर मामले में कंगना रनौत ने कोर्ट में किया चौंकाने वाला खुलासा
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और जावेद अख्तर के बीच विवाद थम नहीं रहा है। अब इस मामले में कंगना ने...
मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी खबर
अब आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के लिए सभी महिलाएं पात्र होंगी
संस्कृत विद्वानों को आर्थिक सहायता प्रदान करने के लिए आवेदन मांगे
मुख्यमंत्री ने 50 आदिवासी युवाओं को सोलर पैनल, सोलर लाइट और ट्रेवलिंग बैग किया वितरित
पंचायत सीईओ के सुरक्षाकर्मी ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या
राजिम कुंभ कल्प में तीन मार्च से शुरू होगा विराट संत समागम