कांग्रेस बहुमत के करीब, अब सता रहा ये डर

कांग्रेस बहुमत के करीब, अब सता रहा ये डर

नई दिल्ली। तेलंगाना विधानसभा चुनाव (Telangana assembly elections) download (11)में कांग्रेस आसानी से बहुमत के आंकड़े तक पहुंचती दिख रही है. खबर लिखे जाने तक आए रुझानों में कांग्रेस गठबंधन यहां 68 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं, जबकि सीएम के चंद्रशेखर राव की पार्टी भारत राष्ट्र समिति (BRS)महज 40 सीटों पर आगे है. इस रुझानों के साथ ही तेलंगाना कांग्रेस में हलचल भी तेज हो गई है. वहीं बीजेपी को 7 जबकि एआईएमआईएम को 4 सीटों पर बढ़त हासिल है।

कांग्रेस (Congress) ने राजधानी हैदराबाद स्थित ताज कृष्णा होटल में बसें खड़ी कर दी हैं और पार्टी के संकटमोचक कहे जाने वाले डीके शिवकुमार भी यहीं मौजूद हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस अगर बहुमत के जादुई आंकड़े से पीछे रह जाती है तो विधायकों को इन बसों के जरिये कर्नाटक शिफ्ट किया जा सकता है।

दरअसल कांग्रेस (Congress) सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस ने तेलंगाना चुनाव में प्रतिद्वंद्वी बीआरएस द्वारा विधायकों के खरीद-फरोख्त की किसी भी संभावित कोशिश को रोकने के लिए डीके शिवकुमार को बाड़बंदी का जिम्मा सौंपा है. कर्नाटक कांग्रेस (Congress) से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि शिवकुमार और पार्टी की राज्य इकाई को कांग्रेस विधायकों को रखने के लिए राज्य में ‘कम से कम 2 से 3 रिसॉर्ट या होटल’ तैयार रखने के लिए कहा है. इसके साथ ही उन्हें कुछ अतिरिक्त होटलों की भी व्यवस्था करने का निर्देश दिया गया है, ताकि जरूरत पड़ने पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के विधायकों को भी वहां ठहराया जा सके.

Tags:

About The Author

Latest News

Lok Sabha : बीजेपी के टिकट पर गुरदासपुर से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे युवराज सिंह Lok Sabha : बीजेपी के टिकट पर गुरदासपुर से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे युवराज सिंह
लोकसभा चुनाव 2024: पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने गुरदासपुर से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़कर राजनीति में प्रवेश करने...
गुप्त सूचना पर मोरेह के एलोरा होटल के सामान्य क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया
मौसम विभाग के अनुसार इस साल उत्तर और मध्य भारत में मार्च से ही लू चलने की संभावना…
दिल्ली आबकारी घोटालाः वाईएसआर कांग्रेस सांसद के बेटे राघव मगुंटा को सहकारी गवाह बनने की अनुमति
एफआईयू ने पेटीएम पेमेंट्स बैंक पर लगाया 5.49 करोड़ रुपये का जुर्माना
भोजपुरी भाषा का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए गर्व की बात : अंकुश राजा 
रिलीज के साथ वायरल हुआ अरविंद अकेला कल्लू का होली गीत “देवरन प दया करा”