बी के रवि , पूर्व डीजीपी को कांग्रेस अध्यक्ष ने दिलायी पार्टी की सदस्यता

बी के रवि , पूर्व डीजीपी को कांग्रेस अध्यक्ष ने दिलायी पार्टी की सदस्यता

पटना. तमिलनाडु के पूर्व डीजीपी बी के रवि ने आज कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। श्री रवि को पार्टी की सदस्यता प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डा अखिलेश  प्र सिंह ने आज सदाकत आश्रम में आयोजित एक भव्य मिलन एवं अभिवादन समारोह में दिलायी। कांग्रेस अध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि डीजीपी के 6 महीने के कार्यकाल को छोडकर बी के रवि ने राहुल गांधी की 4000 किमी की यात्रा व पार्टी अध्यक्ष खडगे के नेतृत्व से प्रभावित होकर  कांग्रेस पार्टी का सिपाही बनना स्वीकार किया, पार्टी के प्रति यह उनके सोच को दर्शाता  है। 
 
कांग्रेस अध्यक्ष ने भारतीय जनता पार्टी को निशाने पर लेते हुए कहा कि आनेवाले महीने में अयोध्या में राम मंदिर का उद्धाटन होगा, भाजपा इस मौके पर अन्य धर्म के लोगों को चिढाने का काम करेगी। भाजपा ने देश की संस्कृति को तार तार कर दिया है।आजादी के बाद बनी भाजपा नागपुरिया संविधान से चलती है। समाज में कटुता, वैमनस्यता, धर्म के नाम पर लोगों को बांटती है, जबकि कांग्रेस समाज के हर वर्ग, धर्म  के लोगों को आपसी सद्भाव से चलना सिखाती है। हमें भी सनातन धर्म पर विश्वास  है, पर कांग्रेस भाजपा की तरह पाखंड  व लोगों को तोडने का काम नहीं करती है। कांग्रेस प्रदेश  अध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि बी के रवि के परिवार का कांग्रेस से पुराना नाता रहा है, इनके पिता 3 बार बिहार विधानसभा एवं एक बार लोकसभा सदस्य रह चुके हैं। 
मिलन एवं अभिवादन समारोह में कांग्रेस पार्टी के कई पूर्व मंत्री, विधायक एवं विधान पार्षद  भी पहुंचे । समारोह में पूर्व मंत्री वीणा शाही, कृपानाथ पाठक, विधायक दल के नेता शकील अहमद खां, पूर्व केन्द्रीय मंत्री शकील अहमद, कपिलदेव यादव, नवादा जिलाध्यक्ष सतीश  कुमार मंटन, पूर्व विधायक भावना झा, पूर्व विधान पार्षद  लाल बाबू लाल, पूर्व विधायक नरेन्द्र कुमार, एमएलसी समीर कुमार सिंह, युवा कांग्रेस अध्यक्ष गरीबदास, विधायक प्रतिमा दास, पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह, दलित नेता बंटी चौधरी , विनोद शर्मा , अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ  के मिन्नत रहमानी, धर्मवीर शुक्ला, ब्रजेश  पांडेय, पूर्व विधायक मुन्ना शाही ने भी संबोधित किया। मंच संचालन डा आशुतोष  शर्मा  ने किया।
 
 
Tags:

About The Author

Latest News