जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने गुणवत्तापूर्ण व समयान्तर्गत निस्तारित करने के निर्देश दियें

जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने गुणवत्तापूर्ण व समयान्तर्गत निस्तारित करने के निर्देश दियें

कौशाम्बी।  जिलाधिकारी सुजीत कुमार एवं पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने तहसील मंझनपुर में जनशिकायतों को सुनकर सम्बन्धित अधिकारियों को गुणवत्तापूर्ण व समयान्तर्गत निस्तारित करने के निर्देश दियें। जिलाधिकारी ने राजस्व से सम्बन्धित शिकायतों पर राजस्व एवं पुलिस की संयुक्त टीम को मौके पर जाकर शिकायत को निस्तारित करने के निर्देश दियें।  
जिलाधिकारी ने सभी अधिकारियों को प्रतिदिन आई0जी0आर0एस0 पोर्टल को चेक करने तथा शिकायतों के निस्तारण में गुणवत्ता अवश्य सुनिश्चित करने के निर्देश दिये। सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 30 शिकायतें प्राप्त हुई, जिसमें से 04 शिकायतों का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया। समाधान दिवस में शिकायतकर्ता सूफिया निवासी-मोहल्ला बरदहाई बाजार, मंझनपुर ने प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया कि उनके मोहल्ले की सड़क खराब है एवं बरसात में जल-जमाव हो जाता है, जिस पर जिलाधिकारी ने ई0ओ0 मंझनपुर को जॉच कर नियमानुसार मरम्मत कार्य कराये जाने के निर्देश दियें। इसी प्रकार शिकायतकर्ता संगमलाल, निवासी ग्राम-तियरा जमलापुर ने प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया कि उनकी भूमिधरी पर गांव के ही दबंग व्यक्ति द्वारा जबरन कब्जा कर निर्माण कार्य किया जा रहा है, जिस पर जिलाधिकरा ने उप जिलाधिकारी मंझनपुर को प्रकरण की जॉच कराकर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दियें।  तहसील सिराथू में कुल 89 शिकायतें प्राप्त हुई, जिसमें से 04 शिकायतों का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया तथा तहसील चायल में कुल 47 शिकायतें प्राप्त हुई, जिसमें से 04 शिकायत का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया। 
  इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी डॉ0 रवि किशोर त्रिवेदी, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 सुष्पेन्द्र कुमार, उप जिलाधिकारी आकाश सिंह एवं क्षेत्राधिकारी सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित रहें।
      
Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

रिम्स में राज्य का पहला सर्जिकल स्किल और वेट लैब स्थापित रिम्स में राज्य का पहला सर्जिकल स्किल और वेट लैब स्थापित
रांची। रिम्स के क्षेत्रीय नेत्र संस्थान में राज्य का पहला सर्जिकल स्किल एवं वेट लैब स्थापित किया गया है। रिम्स...
मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन चार मार्च को जाएंगे गिरिडीह
मतदान के प्रति जागरूक करना हमारी नैतिक जिम्मेवारी: निदेशक
सीआईडी ने दो साइबर अपराधी को किया गिरफ्तार
जबलपुर इंजीनियरिंग कालेज को "टेक्नोलॉजी हब" बनाने की दिशा में हो क्रियान्वयन: मंत्री परमार
मंत्री कृष्णा गौर ने की गुफा मंदिर में महाशिवरात्रि आयोजन की तैयारियों की समीक्षा
अपने लोगों पर गर्व करने की परंपरा करनी होगी विकसित: उच्च शिक्षा मंत्री परमार