अपराधियों की फायरिंग में बाल-बाल बचे कोयला व्यवसायी

रेलवे साइडिंग से जुड़े कोल व्यवसायी को लेवी के लिए मिल रही थी धमकी

अपराधियों की फायरिंग में बाल-बाल बचे कोयला व्यवसायी

रामगढ़ । जिले के कुजू ओपी क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित मछली मंडी के निकट बाइक सवार दो अपराधियों ने एक कोल व्यवसायी के कार्यालय के समक्ष गोली चलाकर क्षेत्र में दहशत फैला दी है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर रात बाइक पर सवार दो अपराधी कल्याण पांडे नामक कोल व्यवसायी के कार्यालय के समक्ष पिस्तौल लेकर पहुंचे और वहां खड़े ट्रक और कार के बीच से छुपाकर दनादन तीन गोलियां फायर कर दी। इसमें एक गोली कार्यालय के बाहर दीवार पर लगी।

बाकी दो गोली हवा में चलाई गई। इसके बाद दोनों अपराधी बाइक पर सवार होकर हजारीबाग की ओर फरार हो गए। इस दौरान लोगों के पीछा करने पर अपराधी द्वारा पिस्तौल दिखाकर लोगों को डराया गया। घटना की सूचना मिलते ही कुजू ओपी प्रभारी विनय कुमार सदल बल मौके पर पहुंचे। मौके से पुलिस ने तीन खोखा बरामद किया है। साथ ही पुलिस अपराधियों की धर पकड़ के लिए छापामारी में जुट गई है। बताया जाता है कि उक्त कोल व्यवसायी कुजू रेलवे साइडिंग में रैक लोडिंग का कार्य में भी जुटा है। वहीं लोग कयास लगा रहे हैं कि रेलवे साइडिंग के लेवी के लिए अपराधियों द्वारा डराने के उद्देश्य से उक्त घटना को अंजाम दिया गया है। मौके पर कल्याण पांडे ने बताया कि इससे पूर्व भी उसे अपराधियों द्वारा फिरौती को लेकर जान से मारने की धमकी मिल चुकी है, जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी है।

 

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

राष्ट्रीय लोक अदालत के मद्देनजर बैठक आयोजित  राष्ट्रीय लोक अदालत के मद्देनजर बैठक आयोजित 
गोपालगंज, व्यवहार न्यायालय परिसर में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय लोक अदालत की सफलता हेतु शुक्रवार  को जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-अध्यक्ष...
राहुल अखिलेश संदेश रथ पहुंचा गोपालगंज 
सांसद ने मुहैया कराए 2009 वृद्धजनों को जीवन सहायक उपकरण
अमेरिका के न्यूयॉर्क की एक बिल्डिंग में लगी भीषण आग
सरकार की छवि धूमिल होते देख करणी सैनिकों ने एआरटीओ को दिया अल्टीमेटम
इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन को लेकर राज ठाकरे ने कहा ”ईवीएम की जगह बैलेट पेपर से वोटिंग होनी चाहिए
UP: सिपाही भर्ती पेपर लीक: जाने कहां से हुई चूक