अप्रैल महीने में रिलीज होंगी 10 फिल्में, ओटीटी के साथ सिनेमाघरों में लगेगा मनोरंजन का महाकुंभ

अप्रैल महीने में रिलीज होंगी 10 फिल्में, ओटीटी के साथ सिनेमाघरों में लगेगा मनोरंजन का महाकुंभ

मार्च बॉलीवुड के लिए बहुत अच्छा महीना था। अब अप्रैल और भी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। अप्रैल महीने में एक-दो नहीं, बल्कि 10 बड़े बजट की फिल्में दर्शकों के सामने आएंगी। इस महीने ओटीटी के साथ-साथ सिनेमाघरों में भी मनोरंजन का महाकुंभ लगने वाला है। इस लिस्ट में बड़े मियां-छोटे मियां, मिस्टर चमकीला और अजय देवगन की मैदान शामिल हैं।

बड़े मियां-छोटे मियां
अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा में है। अली अब्बास जफर की यह फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है। फिल्म में मानुषी छिल्लर और आलिया एफ भी ग्लैमरस रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। चूंकि, यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो रही है, इसलिए इसके अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है।

मैदान
‘शैतान’ की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद अजय देवगन की ‘मैदान’ उनकी दूसरी बड़ी हिट फिल्म हो सकती है। इस फिल्म में अजय एक फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आएंगे। बोनी कपूर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म फुटबॉल के जरिए भारत का गौरव वापस लाने वाले सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित होगी। ट्रेलर काफी चर्चा में रहा और अब फैंस 10 अप्रैल को फिल्म के सिनेमाघरों में आने का इंतजार कर रहे हैं।

अमरसिंह चमकीला
फिल्म ‘अमरसिंह चमकीला’ सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा हैं। पंजाबी गायक अमरसिंह चमकीला के जीवन पर आधारित फिल्म में परिणीति अमरजोत का किरदार निभाएंगी। फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

लव, सेक्स और धोखा-2
दिबाकर बनर्जी की लव, सेक्स और धोखा-2 भी इस महीने की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पहला पार्ट सुपरहिट रहा था तो दूसरे पार्ट से भी फैंस को काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुका है और इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

रुसलान
फिल्म ‘एंथम’ के बाद एक्टर आयुष शर्मा एक बार फिर अपना जादू दिखाने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म ‘रुसलान’ 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसमें आयुष शर्मा के साथ सुश्री मिश्रा भी होंगी। करण एल बुटानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जगपति बाबू भी अहम भूमिका में होंगे।

फॅमिली स्टार
साउथ सुपरस्टार एक्टर विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की ‘फैमिली स्टार’ का भी फैंस को लंबे समय से इंतजार था। परशुराम पेटला के निर्देशन में बनी यह फिल्म फैंस का खूब मनोरंजन करेगी। यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। निर्माताओं ने फिल्म को तेलुगु, तमिल और हिंदी में रिलीज करने का फैसला किया है।

मिस्टर एंड मिसेज माही
जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ भी अप्रैल महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को रिलीज करने के लिए मेकर्स ने 19 अप्रैल का दिन चुना है। धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फिल्म का प्रमोशन किया। इसके अलावा अप्रैल में तमन्ना भाटिया स्टारर हॉरर कॉमेडी ‘अरनमनई-4’, विद्या बालन और इलियाना डिक्रूज की ‘दो और दो प्यार’ और बजरंगबली की कहानी से प्रेरित ‘मंकी मैन’ भी रिलीज हो रही हैं। सोशल मीडिया पर इन तीनों फिल्मों की खूब चर्चा हो रही है। यह देखना दिलचस्प होगा कि इनमें से कौन सी फिल्म लोगों का प्यार जीतने में कामयाब होती है।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News