निषाद को आरक्षण देने वालों को ही वीआईपी की नाव पर मिलेगी सवारी : मुकेश सहनी

   निषाद को आरक्षण देने वालों को ही वीआईपी की नाव पर मिलेगी सवारी : मुकेश सहनी

 जिले के सलखुआ प्रखंड के पूर्वी कोशी तटबन्ध के अंदर कोसी के दियारा क्षेत्र फरकिया स्थित कोशी उच्च विद्यालय धाप के मैदान में गुरुवार को वीआईपी पार्टी के संकल्प यात्रा के तहत जनसभा का आयोजन हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रेशमा शर्मा व मंच संचालन कार्यक्रम प्रभारी सह वीआईपी नेता मिथिलेश विजय ने किया। आयोजित जनसभा में जुटी भीड़ को अपने हक, अधिकार और संघर्ष के लिए हाथों में गंगा जल लेकर लोगों से संकल्प करवाया।

वीआईपी सुप्रीमों मुकेश सहनी ने सभा को संबोधित कर लोगों का आभार व्यक्त करते कहा कि आपके प्यार और समर्थन से संघर्ष करने की ताकत मिलती है। अपने परिवार, समाज के अधिकार की लड़ाई लड़ता रहूंगा। आज नहीं तो कल जीत हमारी होगी। साथ ही कहा कि अगर हमलोग एकजुट रहे तो पटना क्या दिल्ली की सत्ता तक पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता है। आज निषादों की जितनी संख्या है, उस अनुपात में उनके विकास के लिए राशि नहीं खर्च की जाती है। जो हमें सम्मान देगा, वही दिल्ली की गद्दी पर बैठेगा। अब बदलाव का वक्त आ गया है। अब बिना कुछ लिए हम किसी को अपनी नाव पर नहीं बैठाएंगे। जो निषाद समाज को आरक्षण देगा उसे ही हम अपनी नाव पर बैठाकर मझधार पार करवाएंगे। जो वीआईपी की नाव पर बैठेगा वही इस बार पार लगेगा।

निषाद समाज के आरक्षण की लड़ाई को हम छोड़ने वाले नही है, जब तक आरक्षण मिल नही जाता तब तक इस लड़ाई को हम लड़ते रहेंगे।उन्होंने कहा कि सिमरी बख्तियारपुर के विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी को 25 हजार 500 प्राप्त हुए। उसी दिन से पुरा बिहार जानने लगा कि वीआईपी पार्टी एक मजबूत पार्टी है। अभी आगे 14 जगहों पर यात्रा है। उन्होंने कहा कि जैसे कोरोना के लिए डॉक्टर ने वैक्सीन बनाया वैसे हीं हम भी एक वैक्सीन बनाये हैं, जो लगाइयेगा उसे ही कुर्सी मिलेगा। हम ने जो वैक्सीन बनाये हैं वो है गंगाजल।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

अवैध बालू खनन न रूका तो सरयू में समा जायेगी हजारों बीघा कृषि योग्य जमीन - महेन्द्रनाथ यादव अवैध बालू खनन न रूका तो सरयू में समा जायेगी हजारों बीघा कृषि योग्य जमीन - महेन्द्रनाथ यादव
बस्ती - समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष और बस्ती सदर विधायक महेन्द्रनाथ यादव ने जिलाधिकारी को पत्र देकर मांग किया है कि...
चुनाव डियूटी के दौरान शिक्षक का निधन, डीएम से अनुग्रह राशि दिलाने की मांग
डीएम ने किया मतदान ड्यिूटी में अनुपस्थित 6 लोगों को निलम्बित
अवैध खनन एवं परिवहन करने वालों के खिलाफ डीएम का हन्टर
कांग्रेस अगर सत्ता आई तो लागू होगा शरियत का कानून - सीएम योगी
काशी में भाजपा और इंडी गठबंधन में सियासी जंग आखिरी दौर में
सूर्यवंशी ने की धुआंधार बल्लेबाजी, ट्रंफ ने जीता मैच