तहसील सदर बहराइच द्वारा स्वीप कार्यक्रम अन्तर्गत आयोजित किये जा रहे है विविध कार्यक्रम

तहसील सदर बहराइच द्वारा स्वीप कार्यक्रम अन्तर्गत आयोजित किये जा रहे है विविध कार्यक्रम

बहराइच । अर्हता तिथि 01 जनवरी 2024 के आधार पर फोटो युक्त मतदाता सूची के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान अन्तर्गत विशेष अभियान दिवस 02 व 03 दिसम्बर 2023 को जनमानस में अधिक से अधिक जागरूकता लाये जाने के उद्देश्य से तहसील सदर बहराइच में समाविष्ट विधानसभा क्षेत्र 286-बहराइच में किसान पीजी कालेज व महिला महाविद्यालय में 18 से 19 वर्ष के युवा वर्ग की अधिक से अधिक सहभागिता सुनिश्चित कराये जाने के दृष्टिगत दोनो महाविद्यालयों में 10 स्वयंसेवकों को चिन्हित करते हुए अधिक से अधिक युवाओं का नाम मतदाता सूची में शामिल कराये जाने हेतु निर्देशित किया गया।

उप जिलाधिकारी सदर बहराइच प्रिंस वर्मा ने बताया कि इसके अलावा प्रचार वाहन प्रतिदिन नगर के विभिन्न मोहल्लो में भ्रमण कर अर्ह नागरिकों को मतदाता सूची में नाम शामिल कराये जाने के लिए जागरूक कर रहा है। एसडीएम श्री वर्मा ने यह भी बताया कि इसी कड़ी में 01 दिसम्बर 2023 को पूर्वान्ह 10 बजे कलेक्ट्रेट परिसर से पानी टंकी, डिगिहा, छावनी, पीपल चौराहा, तिकोनीबाग पुलिस चौकी, किसान पीजी कालेज होते हुए कलेक्ट्रेट परिसर तक मोटर साइकिल जागरूकता रैली निकाली जायेगी।

Tags: Bahraich

About The Author

Latest News

जिला अस्पताल परिसर में सरकारी दवाएं कूड़े के ढेर पर पड़ी मिली जिला अस्पताल परिसर में सरकारी दवाएं कूड़े के ढेर पर पड़ी मिली
फिरोजाबाद, मेडिकल कॉलेज से सम्बद्ध जिला अस्पताल  परिसर  में कूड़े के ढेर में लाखो रूपये की  दवाईयां पड़ी मिली जब...
बागेश्वर धाम में 108 कुंडीय अति विष्णु महायज्ञ शुरू
 विधानसभा में सत्ता पक्ष और विपक्ष के विधायकों का हंगामा
एसएनएमएमसी अस्पताल में लगी आग, मरीजों को सुरक्षित निकाला गया बाहर
स्पेन की महिला पर्यटक से सामूहिक दुष्कर्म , तीन गिरफ्तार
लोगों की हंसती-खेलती जिंदगी पर मौत का ब्रेक लगा रहे हैं सडकों पर बेतरतीब बने स्पीड ब्रेकर
राहुल की न्याय यात्रा के लिए ट्रेन से धौलपुर रवाना हुए अशोक गहलोत