करण जौहर ने किया आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी की सीक्रेट वेडिंग का खुलासा

करण जौहर ने किया आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी की सीक्रेट वेडिंग का खुलासा

बॉलीवुड निर्माता और निर्देशक करण जौहर का पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ अपने आठवें सीजन में है। इस नए सीजन में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, सनी देओल, बॉबी देओल से लेकर वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा तक नजर आ चुके हैं। इस नए एपिसोड में रानी मुखर्जी और काजोल दोनों नजर आईं। ‘कुछ कुछ होता है’ के बाद इन दोनों को पहली बार एक साथ देखकर कई दर्शक खुश हुए। इस नए एपिसोड में दोनों ने काफी खुलकर बातचीत की। इसी इंटरव्यू के दौरान करण ने रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की सीक्रेट शादी के बारे में भी खुलासा किया। रानी और आदित्य ने 2014 में शादी कर ली, लेकिन करण ने खुलासा किया कि उनका विवाह समारोह इतना गुप्त था कि वह इस पर भरोसा कर सकते थे।

करण ने कहा, “आदित्य दुनिया में मेरा सबसे अच्छा दोस्त है, हम अक्सर उसकी और रानी की शादी के बारे में चर्चा करते रहे हैं। यह एक डेस्टिनेशन वेडिंग थी। मैं आज भी किसी को नहीं बता सकता कि उनकी शादी कहां हुई थी, क्योंकि इतने सालों बाद भी आदित्य मुझ पर चिल्लाते थे। वह मुझे दिवाली पर खींची गई तस्वीरें भी शेयर नहीं करने देता। जब उसने मुझे अपनी शादी के बारे में बताया तो उसने मुझे कड़ी चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि शादी में केवल 18 लोगों को आमंत्रित किया गया है और केवल आप ही हैं जो इस बारे में बोल सकते हैं, इसलिए अगर इस शादी की खबर बाहर आती है तो वह केवल आप ही से आ सकती है। उस समय अखबारों की अच्छी खपत थी।”

करण ने आगे कहा, “इस शादी के लिए मुझे अपनी मां से झूठ बोलना पड़ा। हमारी फिल्म ‘2 स्टेट्स’ अप्रैल 2014 में रिलीज होने वाली थी। मैं उस वक्त फिल्म की रिलीज पर भी नहीं जा पाया था। मुझे झूठ बोलकर शादी में आना पड़ा कि मेरा मैनचेस्टर में एक कार्यक्रम है। मैं ये बातें कभी नहीं भूलूंगा।” आदित्य और रानी 2014 में शादी के बंधन में बंधे और अगले वर्ष उनकी एक प्यारी बेटी हुई, जिसका नाम आदिरा है।

Tags:

About The Author

Latest News

अवैध खनन पर पुलिस की कार्यवाही, खनन से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली सीज अवैध खनन पर पुलिस की कार्यवाही, खनन से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली सीज
रुड़की (देशराज पाल)। थाना पुलिस ने अवैध खनन के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक ट्रैक्टर ट्राली को चीज करने की...
JDU MLA नरेंद्र नारायण यादव का बिहार विधानसभा का उपाध्यक्ष बनना तय
पंजाब के DSP की जिम में वर्कआउट करते हुए हार्टअटैक से मौत
बनभूलपुरा बवाल में मुख्य साजिशकर्ता अब्दुल मलिक पर लगातार शिकंजा कसता जा रहा
पिथौरागढ़-मुनस्यारी-चंपावत के लिए हेली सेवा शुरू
चंद्रयान के पड़ोस में उतरा अमेरिका का 'दूत'
IND vs ENG: रांची टेस्ट में 4 विकेट लेते ही जेम्स एंडरसन रच देंगे इतिहास